• Hindi News
  • Sports
  • US Open 2019 Tennis Update: Leander Paes loses, Novak Djokovic, Serena Williams, Federer In US Open Quarter Final

यूएस ओपन / फेडरर लगातार 18वीं बार प्री-क्वार्टरफाइनल में, लिएंडर पेस डबल्स के पहले दौर में हारे

रोजर फेडरर। रोजर फेडरर।
X
रोजर फेडरर।रोजर फेडरर।

  • वर्ल्ड नंबर-1 नोवाक जोकोविच चौथे दौर में पहुंचे, सेरेना भी जीतीं
  • रोजर फेडरर साल 2000 के बाद अब तक तीसरे दौर में नहीं हारे

दैनिक भास्कर

Aug 31, 2019, 12:32 PM IST

खेल डेस्क. यूएस ओपन में शुक्रवार देर रात स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर प्री-क्वार्टरफाइनल में पहुंच गए। उन्होंने ब्रिटेन के डेनियल इवान्स को सीधे सेटों में हराया। फेडरर पहली बार इस सीजन में सीधे सेटों में जीते। इससे पहले वे शुरुआती दोनों मैच में पहला सेट हार गए थे। फेडरर ने इवान्स को एक घंटा 20 मिनट में 6-2, 6-2, 6-1 से हरा दिया। पांच बार के चैम्पियन रोजर लगातार 18वीं बार राउंड 16 में पहुंचने में सफल रहे। वे साल 2000 से अब तक कभी भी तीसरे दौर में नहीं हारे।

 

भारत के लिएंडर पेस और अर्जेंटीना के गुइलेर्मो डुरन की जोड़ी मैन्स डबल्स के पहले दौर में ही हार गई। दोनों को सर्बिया के मियोमिर केच्मानोविच और नॉर्वे के कास्पर रूड की जोड़ी ने 7-5,6-2 से हरा दिया। दूसरी ओर, रोहन बोपन्ना और कनाडा के डेनिस शापोवालोव की जोड़ी दूसरे दौर में पहुंच गई। दोनों ने फ्रांस के पिएरे हर्बर्ट और निकोलस मेहुत की जोड़ी को 6-3, 6-1 से हराया।

 

जोकोविच का अगला मुकाबला वावरिंका से होगा
वर्ल्ड नंबर एक नोवाक जोकोविच भी अंतिम-16 में पहुंचने में सफल रहे। उन्होंने ब्रिटने के डेनिस कुडला को 6-3, 6-4, 6-2 से हरा दिया। प्री-क्वार्टरफाइनल में जोकोविच स्विट्जरलैंड के स्टैन वावरिंका के खिलाफ खेलेंगे।

 

सेरेना

 

सेरेना ने मुचोवा को हराया

महिला सिंगल्स में अमेरिका की सेरेना विलियम्स चौथे दौर में पहुंच गईं। उन्होंने चेक गणराज्य की कैरोलिना मुचोवा को 6-3, 6-2 से हरा दिया। अगले दौर में उनका मुकाबला क्रोएशिया की पेत्रा मैत्रिच से होगा।

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना