पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • After Winning Against Chennai, Wicketkeeper Batsman Jose Butler Said He Is Ready To Bat At Any Place For The Team.

राजस्थान की जीत:चेन्नई के खिलाफ जीत के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर बोले- टीम के लिए वह किसी भी स्थान पर बैटिंग करने के लिए तैयार हैं

अबु धाबी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर चेन्न्ई सुपर किंग्स  के खिलाफ मैच में
 मैन ऑफ द मैच रहे। उन्होंने आईपीएल के खेले 54 मैचों में 35.05 की औसत से 1648 रन बनाए हैं। जिसमें 11 अर्धशतक शामिल है। - Dainik Bhaskar
राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर चेन्न्ई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में मैन ऑफ द मैच रहे। उन्होंने आईपीएल के खेले 54 मैचों में 35.05 की औसत से 1648 रन बनाए हैं। जिसमें 11 अर्धशतक शामिल है।
  • बटलर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में 48 गेंद पर 70 रन बनाए हैं
  • बटलर ने इस सीजन में 32.35 की औसत से 262 रन बनाए

राजस्थान रॉयल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने सीएसके खिलाफ जीत के बाद कहा कि वह टीम के लिए किसी भी नंबर पर आकर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं। सोमवार रात को राजस्थान ने चेन्नई को 7 विकेट से हराया। बटलर ने आईपीएल में अपनी 11 वीं फिफ्टी लगाई। उन्होंने 48 गेंद पर 70 रन की नाबाद पारी खेली। उन्होंने स्मिथ के साथ चौथे विकेट के लिए 98 रन की पार्टनरशिप भी की। उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। स्मिथ ने नाबाद 26 रन बनाए।

बटलर ने कहा- जीत से मैं खुश हूं। मैच में फास्ट खेलने की कोशिश की। मैने यह बिल्कुल नहीं सोचा था कि यह मेरा अंतिम मैच था। मैने नया तरीका अपनाया। वह मेरे लिए ठीक रहा। जब तक आपके ऊपर रन बनाने का दबाव न हो तो, आपको हमेशा अपने आप पर भरोसा रखना चाहिए।

बटलर शुरुआत में राजस्थान के लिए करते थे ओपनिंग

जाेस बटलर ने शुरुआत में राजस्थान रॉयल्स की ओपनिंग की। लेकिन रॉबिन उथप्पा के बल्लेबाजी क्रम में अपग्रेड किए जाने के बाद अब वह मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं। उनसे नंबर पांच पर आकर बल्लेबाजी करने के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि वह टीम के हित के लिए किसी भी नंबर पर आकर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं।

9 मैचों में 32.35 की औसत से 262 रन बनाए

बटलर ने इस सीजन में खेले 9 मैचों में 32 .35 की औसत से 262 रन बनाए हैं। वहीं आईपीएल के खेले 54 मैचों में 35.05 की औसत से 1648 रन बनाए हैं। जिसमें 11 अर्धशतक शामिल है।

खबरें और भी हैं...