पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आईपीएल की तैयारियों का जायजा:बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली दुबई पहुंचे, रवाना होने से पहले कहा था- 6 महीने में मेरी पहली फ्लाइट, जीवन में नाटकीय बदलाव हुए

10 दिन पहले
सौरव गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से यह फोटो शेयर की है। वे आईपीएल के लिए दुबई के लिए रवाना हुए हैं।
  • आईपीएल चेयरमैन बृजेश पटेल पहले ही आईपीएल की तैयारियों को लेकर यूएई पहुंच चुके
  • टूर्नामें के सभी 60 मैच तीन शहर दुबई, अबु धाबी और शारजाह में खेले जाएंगे

आईपीएल की तैयारियों का जायजा के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली दुबई पहुंच गए हैं। यह 6 महीने में उनकी पहली फ्लाइट है। गांगुली ने इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी। उन्होंने लिखा कि जीवन में नाटकीय ढंग से बदलाव हुए हैं।

इस बार आईपीएल 19 सिंतबर से 10 नवंबर तक यूएई में बायो-सिक्योर माहौल में होगा। ओपनिंग मैच डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा। आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल अपने अहम अधिकारियों के साथ पहले ही दुबई पहुंच चुके हैं।

गांगुली मास्क और फेस शील्ड पहने नजर आए
गांगुली ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की। इसमें वे मास्क ओर फेस शील्ड पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 6 महीने में मेरी पहली यह मेरी पहली फ्लाइट है। आईपीएल के लिए दुबई जा रहा हूं। जीवन में नाटकीय ढंग के बदलाव आए हैं।

सभी 60 मैच तीन ही स्टेडियम में खेले जाएंगे
आईपीएल में फाइनल समेत सभी 60 मैच दुबई, अबुधाबी और शारजाह में खेले जाएंगे। टूर्नामेंट के हर 5वें दिन खिलाड़ी और स्टाफ का कोरोना टेस्ट होगा। आईपीएल में अनलिमिटेड कोरोना सब्सटिट्यूट की भी मंजूरी दी। यानी टूर्नामेंट में कोई खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव निकलता है, तो टीम उसकी जगह दूसरा खिलाड़ी टीम में शामिल कर सकेंगी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें