पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चेन्नई की मुश्किल बढ़ी:कमर की चोट की वजह से ब्रावो कुछ हफ्ते नहीं खेलेंगे; दिल्ली के खिलाफ डेथ ओवर में नहीं कर पाए थे गेंदबाजी

अबु धाबी8 दिन पहले
ड्वेन आईपीएल के कुछ मैचों में चोट के कारण नहीं खेल पाएंगे। वह दिल्ली के खिलाफ चोट के कारण आखिरी ओवर में गेंदबाजी नहीं पाए। उस समय दिल्ली को चेन्नई से जीतने के लिए 17 रन चाहिए थे। चेन्नई को दिल्ली को 7 विकेट से हराया था।

चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किल बढ़ गई है। उनके ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो कमर में चोट के कारण आगे के कुछ मैचों में नहीं खेल पाएंगे। यह जानकारी टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने दी। ब्रावो शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उस समय बॉलिंग नहीं कर पाए, जब दिल्ली को आखिरी ओवर में 17 रन की जरूरत थी।

आखिरी ओवर में जडेजा ने की थी गेंदबाजी

फ्लेमिंग ने कहा कि ब्रावो को कमर में दाहिने की तरफ चोट लगी है। यह इतनी गंभीर है, कि वह दिल्ली के खिलाफ मैच में दोबारा गेंदबाजी नहीं कर पाए। अंतिम ओवरों में गेंदबाजी नहीं करने से ब्रावो निराश हैं। उनके चोट का आकलन किया जाएगा। फ्लेमिंग ने आगे कहा कि चोट के कारण ही ड्वेन ब्रावो आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने में असमर्थ थे। वह डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने के एक्सपर्ट हैं। ऐसे में रविंद्र जडेजा को आखिरी ओवर में गेंदबाजी करनी पड़ी।

धवन के तीन कैच टपकाना पड़ा भारी

उन्होंने कहा- जडेजा को डेथ ओवरों में गेंदबाजी देने की हमारी कोई योजना नहीं थी। लेकिन ब्रावो के नहीं करने पर हमारे पास कोई विकल्प नहीं था। वहीं शिखर धवन ने बेहतर बल्लेबाजी की। लेकिन हमें अफसोस है कि हमने उनके तीन कैच टपकाए और वह आईपीएल में अपना पहला शतक लगाकर टीम को जीत दिलाई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें