पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेन्नई प्लेऑफ से बाहर:सीईओ काशी विश्वनाथन बोले- 2021 आईपीएल में भी धोनी ही होंगे टीम के कप्तान

दुबई3 महीने पहले
चेन्नई की टीम पहली बार आईपीएल में प्लेऑफ में नहीं खेलेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने कहा कि 2021 आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी ही टीम के कप्तान हाेंगे। एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि विश्वनाथन ने कहा- उन्हें पूरा भरोसा है कि 2021 में धोनी ही टीम की कप्तानी करेंगे। उनकी कप्तानी में टीम ने तीन बार खिताब जीता है। यह पहला सीजन है, जब टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई है। ऐसी कोई टीम नहीं है, जिसका प्रदर्शन आईपीएल में चेन्नई की तरह रहा हो। एक खराब सीजन का मतलब यह नहीं है कि हम सबकुछ बदल दें।

चेन्नई पॉइंट टेबल में सबसे नीचे है

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 8 विकेट से हरा दिया। लेकिन एक अन्य मैच में राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को आठ विकेट से हराया। इसके साथ ही चेन्नई की प्ले ऑफ में जाने की संभावना पूरी तरह से खत्म हो गई। चेन्नई ने इस सीजन में खेले 12 मैचों में से 8 मैच में हारी है। जबकि उसने चार मैच जीते हैं।

धोनी का भी प्रदर्शन रहा खराब

वहीं धोनी ने 12 मैचों में 199 रन ही बनाए थे। उनका स्ट्राइक रेट 118.45 प्रतिशत रहा। वहीं 2021 आईपीएल सीजन के शुरू होने में 6 महीने का समय है।

आईपीएल शुरू होने से पहले ही रैना यूएई से इंडिया लौट आए थे

चेन्नई सुपर किंग्स के दो बड़े खिलाड़ी आईपीएल शुरू होने से पहले अपना नाम वापस ले लिया था। हरभजन सिंह जहां टीम के साथ यूएई नहीं गए। वहीं सुरेश रैना भी आईपीएल शुरू होने से पहले ही पारिवारिक कारणों से इंडिया वापस लौट आए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser