पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ब्रावो की वापसी अभी नहीं:चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा ऑलराउंडर की वापसी में थोड़ा और वक्त

नई दिल्ली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ब्रावो मैच से पहले चोटिल हो गए थे (फाइल फोटो)
  • टीम के कोच ने अंबाती रायडू की भी तारीफ की कहा वे काफी भावुक खिलाड़ी हैं
  • दोनों टीमें टॉस जीतकर गेंदबाजी करना चाहती थीं

चेन्नई और मुंबई के बीच शनिवार को अबुधाबी में खेले गए मैच में ड्वेन ब्रावो नहीं दिखे। मैच से पहले ही इंजर्ड होने की वजह से वह मैच का हिस्सा नहीं हो सके। धोनी ने ऑलराउंडर के तौर ब्रावो की जगह सैम करेन को मौका दिया। सैम करेन ने वह सबकुछ किया जो एक ऑलराउंडर टी20 फॉर्मेट में अपने टीम के लिए करना चाहता है। सैम करेन ने चार ओवर में 28 रन देकर एक विकेट लिया। धोनी ने अपने ऊपर बल्लेबाजी करने भेजा, वहां भी सैम करेन सही साबित हुए और 6 गेंदों में 18 बनाकर टीम को जीत के बहुत करीब लाकर खड़ा कर दिया।

ब्रावो की वापसी का क्या हुआ

सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया कि टीम के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो आईपीएल -13 के कुछ और मैचों में नहीं खेल पाएंगे। चोट से उबर रहे वेस्टइंडीज के इस अनुभवी खिलाड़ी के बगैर भी तीन बार की चैम्पियन सीएसके टीम ने आईपीएल की शुरुआत जीत के साथ की है।

टीम के कोच ने अंबाती रायडू की भी तारीफ की, रायडू ने 48 गेंदों में 71 रन बनाए। रायडू ने 58 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले फाफ डुप्लेसिस के साथ शतकीय साझेदारी की, जिससे चेन्नई ने चार गेंदें पहले ही 163 रनों के लक्ष्य को पूरा कर लिया।

फ्लेमिंग ने कहा “‘रायडू ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, वे काफी भावुक हैं। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि यूएई के पिच पर रन बनाना मुश्किल है और उनकी टीम सही संतुलन हासिल करने का प्रयास कर रही है।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जेम्स पैटिंसन ने कहा कि वे भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे। ऑस्ट्रेलिया के इस तेज गेंदबाज ने कहा, “हम भी पहले गेंदबाजी करना चाहते थे, रात के समय तापमान थोड़ा अधिक होने से मैदान पर ओस पड़ती है. इसलिए पहले गेंदबाजी करना फायदे की स्थिति होती है. दोनों टीमें पहले गेंदबाजी करना चाहती थी।”

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें