पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोनी पर बोले दीपक चाहर:धोनी उस खिलाड़ी को पसंद करते हैं जो सबकुछ कर सकता है, हमारी टीम में ऐसे कई खिलाड़ी

दुबई7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चाहर बोले - आईपीएल में बहुत सी मजबूत टीमें हैं, लेकिन वे  सारी टीमें  हर विभाग में कुछ खिलाड़ियों पर निर्भर हैं। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
चाहर बोले - आईपीएल में बहुत सी मजबूत टीमें हैं, लेकिन वे  सारी टीमें  हर विभाग में कुछ खिलाड़ियों पर निर्भर हैं। (फाइल फोटो)
  • ​एक बॉलर अगर नहीं चला तो वह फील्डिंग करके अपनी टीम को जीत दिला सकता है
  • दीपक चाहर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मैच में चार ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट लिए थे

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा है कि एमएस धोनी ऐसे खिलाड़ियों को मौका देना पसंद करते हैं जो सभी जगह अपना योगदान दे सकें। चाहर चेन्नई के टॉप परफॉर्मर्स में से एक हैं। उन्होंने चेन्नई के लिए अभी तक 17 मैच खेलकर 22 विकेट लिए हैं, इस दौरान उनकी इकॉनमी 7.63 की रही है।

चाहर ने क्या कहा

चाहर ने कहा “ मुझे लगता है धोनी उन्हीं खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं जो बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों विभागों में अच्छा कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि “एक बॉलर के लिए कोई भी दिन खराब हो सकता है लेकिन वह एक अच्छा कैच पकड़ कर मैच बदल सकता है” चाहर ने यह बात पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा के शो में कही है।

चाहर ने कहा की उनकी टीम में बहुत से ऐसे प्लेयर हैं जो हर जगह अच्छा कर सकते हैं। उन्होंने कहा “ टी20 एक ऐसा फॉर्मेट है जहां आपको सबकुछ करना पड़ता है, आईपीएल में बहुत सी टीम हैं जिनके पास बहुत मजबूत बैटिंग और बॉलिंग ऑर्डर है लेकिन वे सारी टीमें हर विभाग में कुछ खिलाड़ियों पर निर्भर हैं, अगर वे चल गए तो वे आपको अकेले जीता देंगे अगर नहीं चले तो टीम परेशानी में आ सकती है।”

दीपक चाहर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ अबुधाबी में खेले गए आईपीएल के पहले मैच में चार ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट लिए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें