पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मलान हो सकते हैं रैना का रिप्लेसमेंट:मलान को चेन्नई टीम में मिल सकती है जगह, निजी कारणों से हट चुके रैना की जगह ले सकते हैं

दुबई12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में हुई टी-20 सीरीज में डेविड मलान ने 3 मैच में 129 रन बनाए थे।
  • डेविड मलान मौजूदा समय में टी-20 इंटरनेशनल में नंबर-1 बल्लेबाज हैं
  • मलान ने 16 टी-20 मैचों में एक शतक के साथ 48.71 के औसत से 682 रन बनाए हैं

सुरेश रैना निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल के मौजूदा सीजन से हट चुके हैं। रैना चेन्नई सुपर किंग्स के अहम खिलाड़ी रहे हैं। फ्रेंचाइजी रैना की जगह इंग्लैंड टीम के बल्लेबाज डेविड मलान को शामिल कर सकती है। मलान मौजूदा समय में टी-20 इंटरनेशनल में नंबर-1 बल्लेबाज हैं।

मलान इंग्लैंड के लिए मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते हैं। रैना भी चेन्नई के लिए नंबर 3 या 4 पर खेलते थे। ऐसे में रैना के रिप्लेसमेंट के तौर पर डेविड मलान मौजूदा समय में चेन्नई के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं।

मलान ने 16 टी-20 में 682 रन बनाए

टीम के सूत्रों ने कहा कि ये सिर्फ चर्चाएं हैं। कुछ भी अंतिम रूप नहीं दिया गया है। मलान ने 16 टी-20 मैचों में एक शतक के साथ 48.71 के औसत से 682 रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में मलान ने 3 मैच में 129 रन बनाए थे। मलान के इस सीजन में बिग बैश लीग में भी खेलने की संभावना है।

आईपीएल के मुकाबले 19 सितंबर से शुरू हो रहे हैं। पहला मैच चेन्नई और मुंबई के ही बीच होना है। इस बीच, चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने शुक्रवार से टीम के साथ ट्रेनिंग शुरू की। चाहर कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे। टीम और बीसीसीआई की अनुमति के बाद ही वे उतरे। दो निगेटिव टेस्ट के बाद ही वे टीम में शामिल हो सकते थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें