पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

IPL के फोटोज:क्वारैंटाइन पीरियड पूरा कर दुबई के मैदान पर पहुंचीं प्रिटी जिंटा, 7 फोटो में देखिए मैच टाई होने और सुपर ओवर का रोमांच

दुबई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा रविवार को मैच के दौरान टीम का हौसला बढ़ाने स्टेडियम पहुंचीं।
  • दिल्ली और पंजाब का मैच सुपर ओवर तक गया
  • जीत आखिरकार दिल्ली के हाथ लगी

आईपीएल का दूसरा मैच ही सुपर ओवर तक गया। एक समय पंजाब की जीत लगभग तय थी, लेकिन दिल्ली ने आखिरी 2 गेंदों पर 2 विकेट झटक कर मैच को सुपर ओवर में पहुंचा दिया। इसके बाद दिल्ली ने सुपर ओवर में मैच अपने नाम किया। इस बीच, क्वारैंटाइन पीरियड पूरा करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रिटी जिंटा भी दुबई के स्टेडियम में पहुंचीं। आइए फोटोज में देखते हैं मैच के टाई होने और सुपर ओवर का रोमांच...

1. 19वें ओवर की चौथी बॉल पर मयंक अग्रवाल को एक और जीवनदान मिला। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने बाउंड्री पर मयंक का कैच छोड़ा। उस समय पंजाब को जीत के लिए 14 बॉल पर 20 रन बनाने थे।

2. पंजाब को जीत के लिए आखिरी 2.गेंद पर 2 रन चाहिए थे। 20वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस ने 5वीं गेंद पर मयंक अग्रवाल और आखिरी गेंद पर क्रिस जॉर्डन को आउट कर पंजाब के हाथ से जीत छीन ली।

3. सुपर ओवर से पहले मैच के हीरो रहे मार्कस स्टोइनिस। स्टोइनिस ने बैटिंग करते हुए 53.रन बनाए और गेंदबाजी में आखिरी 2 गेंदों में 2 विकेट भी लिए।

4. सुपर ओवर में दिल्ली के कगिसो रबाडा ने शानदार गेंदबाजी की। रबाडा ने 3 बॉल पर 2 रन दिए और केएल राहुल और निकोलस पूरन का विकेट लेकर मैच का रूख बदल दिया।

5. इसके बाद दिल्ली की ओर से ऋषभ पंत ने आसानी से अपनी टीम को मैच जीता दिया। मोहम्मद शमी ने इस ओवर में एक वाइड समेत 3 रन दिए।

6. सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर 2 प्वाइंट्स हासिल किए। पिछले 4 सीजन में पंजाब पहली बार टूर्नामेंट का पहला मैच हारा है।

7. मैच के दौरान पहली पारी की आखिरी गेंद पर थोड़ा ड्रामा भी देखने को मिला। क्रिस जॉर्डन की लास्ट बॉल पर स्टोइनिस रन-आउट हो गए। तभी थर्ड अंपायर ने इसे नो-बॉल करार दे दिया। इसके बाद अंपायर ने फ्री-हिट का सिग्नल करते हुए जॉर्डन को आखिरी बॉल फेंकने को कहा। हालांकि स्टोइनिस को पवैलियन वापस लौटना पड़ा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें