पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

IPL में मिस्ट्री गर्ल:इंटरनेट की सनसनी बनी 'द सुपर ओवर गर्ल', मैच के बाद 3 हजार से 80 हजार हुए फॉलोअर्स

दुबई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोशल मीडिया यूजर्स रियाना को 'मिस्ट्री गर्ल' और 'द सुपर ओवर गर्ल' के नाम से भी बुला रहे हैं। - Dainik Bhaskar
सोशल मीडिया यूजर्स रियाना को 'मिस्ट्री गर्ल' और 'द सुपर ओवर गर्ल' के नाम से भी बुला रहे हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेले गए 36वें मैच का रिजल्ट डबल सुपर ओवर में निकला था। इस मैच में डबल सुपर ओवर के अलावा एक 'मिस्ट्री गर्ल' ने भी सुर्खियां बटोरीं। स्टैंड में बैठी इस लड़की पर लोगों की नजर उस वक्त पड़ी, जब सुपर ओवर के दौरान कैमरामैन ने उनकी तरफ कैमरा घुमाया। मैच के दौरान अपने अलग-अलग हावभाव के कारण यह लड़की सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

किंग्स इलेवन पंजाब की फैन है 'मिस्ट्री गर्ल'

दरअसल, इस मिस्ट्री गर्ल का नाम रियाना लालवानी है। वह किंग्स इलेवन पंजाब की फैन है। स्टाफ के साथ अपनी टीम को सपोर्ट करने पहुंची थी। रियाना ने दुबई के जुमेराह कॉलेज से पढ़ाई की और इस समय वह इंग्लैंड के कोवेंट्री में वारविक यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कर रही है।

रियाना के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या 80 हजार के पार पहुंची

स्क्रीन पर आते ही रियाना इंटरनेट सनसनी बन गईं। मैच से पहले इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 3 हजार थी, जो कि अब 80 हजार पहुंच गई है। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें 'मिस्ट्री गर्ल' और 'द सुपर ओवर गर्ल' के नाम से भी बुला रहे हैं। पॉपुलर होने के बाद रियाना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो में सुपर ओवर गर्ल का जिक्र किया।

सोशल मीडिया सनसनी बनीं रियाना

सोशल मीडिया पर लोगों ने रियाना को लेकर तरह-तरह के ट्वीट किए। एक यूजर ने लिखा कि मैच में किंग्स इलेवन पंजाब की किस्मत से ज्यादा रियाना लालवानी की किस्मत पलट गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser