पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl 2020
  • Kohli Was Seen Dancing On The Ground Before The Match Of Kings XI Punjab And Royal Challengers Bangalore; Chris Gayle Said Boss Is Back

कोहली का डांस:किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के  मैच से पूर्व कोहली ग्राउंड पर डांस करते नजर आए;  क्रिस गेल ने कहा बॉस इज बैक

6 दिन पहले
विराट कोहली ने किंग्स इलेवन पंजाब के मैच से पहले वॉर्मअप के दौरान डांस किया। इस मैच में विराट ने बेंगलुरु की ओर से 39 गेंद पर 48 रन बनाए।

आईपीएल-13 में गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच से पहले विराट काेहली डांस करते नजर आए। सोशल मीडिया पर विराट के इस डांस का विडियो वायरल हुआ। विराट वॉर्म अप के दौरान ग्राउंड पर डांस करते नजर आए।

एक फैन्स ने कहा-विराट ने टॉस जीत कर पहले डांस का चयन किया

एक फैन्स ने विराट कोहली के इस डांस के बाद कहा कि वह महेंद्र सिंह धोनी की तरह विराट गंभीर नहीं है। इंडिया टीम के लिए यह सही संकेत नहीं है।

इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 6 विकेट के नुकसान 171 रन बनाए। जवाब में किंग्स इलेवन पंजाब ने 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

विराट ने 39 गेंद पर बनाए 48 रन

इस मैच में विराट ने बेंगलुरु की ओर से 39 गेंद पर 48 रन बनाए। वहीं शिवम दुबे ने 19 गेंद रर 23 और एरेन फिंच ने 18 गेंद पर 20 रन बनाए।

क्रिस ग्रेल ने कहा- बॉस इज बैक

वहीं जीत के बाद किंग्सइलवेन पंजाब की ट्वीटर हैंडल से क्रिस गेल का विडियो शेयर किया गया। जिसमें क्रिस गेल ने कहते नजर आ रहे हैं कि बॉस इज बैक।

गेल ने सीजन के पहले मैच में बनाए 53 रन

क्रि गेल का इस सीजन का पहला मैच है। वह पेट में इंफेक्शन के कारण नहीं खेल पाए थे। गेल ने अपने मैच में 45 गेंद पर 53 रन बनाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें