पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • IPL 2020, MS Dhoni, MS Dhoni On Retirement, Chennai Super Kings, IPL 2021, Chennai Super Kings Vs Kings XI Punjab

IPL से संन्यास नहीं लेंगे धोनी:कमेंटेटर ने पूछा- क्या यलो जर्सी में आपका आखिरी मैच है? धोनी बोले- बिल्कुल नहीं

अबु धाबीएक वर्ष पहले
8 बार फाइनल में पहुंचने वाली चेन्नई सुपर किंग्स IPL के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई है। इसके बाद से ही धोनी के संन्यास की खबरें सोशल मीडिया पर चल रही थीं।

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल से उनके संन्यास की अटकलों पर रविवार को विराम लगा दिया। पंजाब के खिलाफ टॉस के दौरान कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने उनसे पूछा कि क्या यह आपका आईपीएल में यलो जर्सी में आखिरी मैच है। इस पर धोनी ने तुरंत जवाब दिया कि बिल्कुल नहीं।

सोशल मीडिया पर संन्यास की थीं अटकलें

सीजन में मैच के बाद धोनी विपक्षी टीम के कई खिलाड़ियों को ऑटोग्राफ देने के साथ गिफ्ट देते नजर आ रहे थे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस के बीच यह चर्चा जोर पकड़ रही थी, कहीं धोनी का यह आखिरी आईपीएल तो नहीं। धोनी ने इसी साल 15 अगस्त को इंस्टाग्राम पर इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने की घोषणा की थी। उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच पिछले साल इंग्लैंड में वन-डे वर्ल्ड कप के सेमी फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

चेन्नई पहली बार प्लेऑफ से बाहर है

चेन्नई सुपर किंग्स पहली बार प्ले ऑफ से बाहर हो चुकी है। उसने सीजन में अब तक 8 मैच हारे हैं और सिर्फ 5 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे हैं। चेन्नई तीन बार (2010, 2011, 2018) की चैम्पियन है। वहीं पांच बार (2008, 2012, 2013, 2015 और 2019) की उप-विजेता है।

धोनी का प्रदर्शन बेहतर नहीं रहा

धोनी का भी इस सीजन में बेहतर प्रदर्शन नहीं रहा है। उन्होंने 14 मैचों में 25 की औसत से 200 रन ही बनाए हैं।

खबरें और भी हैं...