पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • On The Innings Of Suryakumar Yadav, Sehwag Said Fellow Is Quick To Come In Number; Shastri Saluted, Said Stay Strong And Be Patient

MI Vs RCB:सूर्यकुमार यादव की पारी पर सहवाग बोले-बंदे में दम है, जल्दी नंबर आएगा; शास्त्री बोले- सूर्य नमस्कार

दुबईएक वर्ष पहले
मुंबई इंडियंस के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने बुधवार रात बेंगलुरु के खिलाफ 43 गेंद में 79 रन की पारी खेली। इसमें 10 चौके और 3 छक्के शामिल थे।

IPL-13 के एक मैच में बुधवार को मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 5 विकेट से हराया। इसके साथ ही मुंबई इंडियंस ने प्ले ऑफ में जगह पक्की कर ली। जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे। उन्हें मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। सूर्यकुमार ने 43 गेंद में 79 रन बनाए। इसमें 10 चौके और 3 छक्के शामिल हैं।

सूर्यकुमार की इस पारी के बाद वीरेंद्र सहवाग ने उनकी तारीफ की। कहा- बंदे में दम है, जल्दी नंबर आएगा। नो डाउट एक सीजन में लगातार तीन विस्फोटक पारी। मुंबई की बेहतरीन जीत।

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने सूर्यकुमार यादव की पारी की तारीफ की। कहा- सूर्य नमस्कार। मजबूत बने रहेंं और धैर्य रखें।

सूर्यकुमार ने बनाए इस सीजन में 362 रन

यादव ने इस सीजन के 12 मैचों में 40.22 की औसत से 362 रन बनाए हैं। आईपीएल के कुल 97 मैचों में उन्होंने 29.84 की औसत से 1406 रन बनाए हैं।

हरभजन बोले-फिर एक बेहतर पारी

पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए टीम इंडिया के ऐलान के बाद यादव का चयन न होने पर सवाल उठाए थे। बुधवार की पारी के बाद हरभजन ने फिर ट्वीट किया। कहा- फिर बेहतर पारी। उम्मीद है सिलेक्टर्स ने खेलते हुए देखा होगा।

हरभजन के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई। एक यूजर ने ट्वीट किया- चयनकर्ताओं को 15 खिलाड़ी चुनना होता है। कृपया, बताएं कि किस खिलाड़ी का चयन हुआ है और उसने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। यादव को पहले इंडिया ए टीम में लिया गया था। लेकिन, उनको वहां अपने सिलेक्शन को साबित करना चाहिए था।

एक यूजर ने यादव की आलोचना पर कहा- उस पर अटैक करने वालों को अपनी जानकारी दुरूस्त करना चाहिए। उसके फर्स्ट क्लास करियर पर नजर डालना चाहिए। ऐसे भी प्लेयर्स हैं जिनका सिलेक्शन हुआ और वे उस पर खरे नहीं उतरे। ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, नवदीप सैनी और वरुण चक्रवर्ती। मैं और भी नाम गिना सकता हूं। क्योंकि, फेहरिस्त लंबी है।

खबरें और भी हैं...