पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

IPL में बिहू डांस का तड़का:रियान पराग ने जोफ्रा आर्चर को सिखाया बिहू डांस, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- अक्षर और हर्षल पटेल मैच में गरबा भी करें

दुबई7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जोफ्रा आर्चर ने आरआर और डीसी के बीच हुए 30वें मैच की पहली बॉल पर पृथ्वी शॉ को आउट किया था।

आईपीएल सीजन-13 के 30वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 13 रन से हरा दिया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम को पहला झटका मैच की पहली ही बॉल पर लगा। राजस्थान के जोफ्रा आर्चर ने पारी की पहली ही बॉल पर पृथ्वी शॉ को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया। विकेट लेने के बाद उन्होंने रियान पराग के साथ मिलकर बिहू डांस भी किया। जोफ्रा के बिहू डांस को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने तो डीसी के अक्षर पटेल और हर्षल पटेल से गरबा डांस करने की मांग भी की है।

असम का फेमस बिहू डांस आईपीएल में चर्चा का विषय बना हुआ है। रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 26वें मैच में जीतने के बाद रियान पराग ने बीच मैदान पर बिहू डांस किया था। साथ ही राहुल तेवतिया को भी बिहू डांस सिखाया था। हैदराबाद के खिलाफ रियान पराग ने दो छक्‍कों और दो चौकों की मदद से 26 गेंदों पर 42 रन की नाबाद पारी खेली थी।

जोफ्रा आर्चर ने पृथ्वी शॉ को पहली ही गेंद पर बोल्ड किया था। पृथ्वी का विकेट लेते ही वो बिहू डांस करने लगे थे। जोफ्रा को डांस करता देख रियान पराग ने भी उन्हें जॉइन कर लिया। जोफ्रा आर्चर ने इस मैच में शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट लिए। हालांकि, राजस्थान यह मैच 13 रन से हार गई।

सोशल मीडिया पर जोफ्रा आर्चर के इस डांस को खूब पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा कि उन्हें असम का होने पर गर्व है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि लगता है बिहू डांस राजस्थान रॉयल्स के लिए लकी है।

एक और यूजर ने लिखा कि उन्हें अब दिल्ली कैपिटल्स के हर्षल पटेल और अक्षर पटेल को गरबा डांस करते हुए देखना है। दूसरे यूजर ने लिखा कि क्रिकेटर्स भारतीय ट्रेडिशन को एक नए लेवल पर ले जा रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें