पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पंत के रन आउट पर दो राय:राजस्थान के खिलाफ सस्ते में रनआउट हुए ऋषभ पंत; कमेंट्री बॉक्स से लेकर सोशल मीडिया तक उन पर सवाल उठे

शारजाह3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी ऋषभपंत ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में 5 रन पर रन आउट हाे गए थे। - Dainik Bhaskar
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी ऋषभपंत ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में 5 रन पर रन आउट हाे गए थे।
  • दिल्ली के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सस्ते में रन आउट हो गए, वे 9 बॉल पर सिर्फ 5 रन ही बनाए थे
  • दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को 46 रन से हरा दिया

दिल्ली कैपिटल्स ने शुक्रवार की रात को आईपीएल-13 के शारजाह में खेले मैच में राजस्थान रॉयल्स को 46 रन से हरा दिया। इस मैच में दिल्ली के विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत सस्ते में रन आउट हो गए। वे 9 बॉल पर सिर्फ 5 रन ही बनाए थे।

राहुल तेवतिया के 10 वें ओवर में पंत नॉन स्ट्राइक पर थे। मार्कस स्टोइनिस स्ट्राइक ले रहे थे। उन्होंने गेंद को खेला, जो फील्डिंग कर रहेसब्स्टीट्यूट-खिलाड़ी मनन वोहरा ने पकड़ लिया। स्टोइनिस रन लेने के लिए आगे निकले, फिर वापस हो गए। जबकि पंत आगे निकल चुके थे। वोहरा ने गेंद को तेवतिया के पास थ्रो कर दिया। गेंद पकड़े जाने के बाद भी पंत क्रीज पर वापस लौटने के लिए नहीं मुड़े। वह वहीं खड़े रहे। जबकि तेवतिया ने स्टंप को उखाड़ दिया।

कार्तिक ने कहा- पंत ने साथी खिलाड़ी के कॉल का जवाब दिया

पंत के रन आउट को लेकर कमेंट्री बॉक्स से लेकर सोशल मीडिया तक उन पर सवाल उठे। कमेंटेटर मुरली कार्तिक ने पंत का बचाव किया। लेकिन केविन पीटरसन और साइमन डॉल का मानना है कि पंत ने रन लेने के दौरान दिमाग का इस्तेमाल नहीं किया। पीटरसन और डॉल का मानना था कि रन नहीं था। वहीं कार्तिक ने कहा-वह नॉन स्ट्राइक पर थे और अपने साथी खिलाड़ी के कॉल का जवाब दे रहे थे। पीटरसन ने कार्तिक का जवाब देते हुए कहा- आप अपने विकेट की रक्षा के लिए खुद जिम्मेदार होते हैं।

सोशल मीडिया पर एक फैन्स ने पोस्ट किया ऋषभपंत ने स्ट्राइकर की कॉल पर भरोसा किया। एेसे में पंत की गलती कैसे है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser