पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोहली और रोहित को टीम से निकालने की मांग:आईपीएल में खामोश है रोहित-कोहली का बल्ला; प्रदर्शन से निराश फैंस ने कहा-टीम से कर देना चाहिए बाहर

दुबई2 महीने पहले
कोहली ने सुपर ओवर में बुमराह की आखिरी गेंद पर, चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। (फोटो-आईपीएल)
  • रोहित शर्मा ने इस सीजन में अबतक तीन मैचों में 100 रन बनाए हैं, जिसमें एक फिफ्टी भी शामिल है
  • 17 करोड़ के विराट कोहली ने इस सीजन में अबतक, तीन मैचों में 18 रन बनाए हैं

आईपीएल के13वें सीजन को शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा बीत चुका है। इस सीजन में खेले गए अबतक 10 मैचों में, दो का फैसला सुपर ओवर में हुआ। सोमवार को हुए मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया। इस रोमांचक मैच के बावजूद फैंस ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को जमकर ट्रोल किया।

अबतक खामोश रहा है रोहित और विराट का बल्ला

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उप-कप्तान रोहित शर्मा का प्रदर्शन इस सीजन में अच्छा नहीं रहा है। कोहली पिछले तीनों मैचों में फ्लॉप रहे, वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित पिछले मैच के अच्छे प्रदर्शन को जारी नहीं रख सके। सोमवार के मुकाबले में विराट कोहली 11 गेंदों में केवल 3 ही रन बना सके। कोहली ने 13वें ओवर की दूसरी गेंद पर, एक्स्ट्रा कवर्स में खड़े रोहित शर्मा को कैच दे दिया। इससे पहले भी दोनों मैच में भी कोहली का बल्ला खामोश रहा। अबतक खेले गए तीन मैचों में कोहली के बल्ले से सिर्फ 18 रन ही निकले हैं। उसके बाद भी उनकी टीम ने, 201 रनों का स्कोर खड़ा किया था।

वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आठ गेंदों में केवल आठ ही रन बना पाए। सीजन की शुरुआत से ही फैंस रोहित की फिटनेस को लेकर सवाल कर रहे हैं और खराब प्रदर्शन के कारण वह फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें