पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl 2020
  • Shahrukh Khan Said For Rahul Tripathi, Who Was The Hero Of KKR's Victory, He Had Heard The Name, The Work Is More Amazing Than That; Harsh Bhagale Said Great Innings

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहुल त्रिपाठी की तारीफ:केकेआर के जीत के हीरो रहे राहुल त्रिपाठी के लिए शाहरुख खान बोले- नाम तो सुना था, काम उससे भी कमाल है; हर्षा भाेगले ने कहा शानदार पारी

अबु धाबी6 महीने पहले
राहुल त्रिपाठी ने आईपीलए में 36 मैच खेले हैं। 28.23 की औसत से 875 रन बनाए। त्रिपाठी ने 20 मैचों में ओपनिंग की है और 5 अर्धशतक लगाते हुए 600 से ज्यादा रन बनाए हैं।
  • केकेआर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 168 रन का टारगेट दिया, जवाब में चेन्नई 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी
  • राहुल त्रिपाठी ने 51 गेंद पर 81 रन बनाए, इसमें 8 चौके और 3 छक्के शामिल थे

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (आईपीएल सीजन 13) में बुधवार रात चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच मैच खेला गया। इस मैच को केकेआर ने 10 रन से जीता। केकेआर की जीत में सबसे अहम रोल ओपनर राहुल त्रिपाठी का रहा। त्रिपाठी ने 51 गेंद पर 81 रन बनाए। इसमें 8 चौके और 3 छक्के शामिल थे। उन्हें मैन ऑफ मैच भी चुना गया।

केकेआर के जीत के बाद शाहरुख खान ने टीम और राहुल त्रिपाठी की इनिंग की तारीफ की। खान ने कहा- रन थोड़े कम थे, लेकिन आखिर में गेंदबाजों ने कमाल दिखा दिया। राहुल त्रिपाठी का नाम तो सुना था, काम उससे भी कमाल है। सब स्वस्थ रहें। जल्द मुलाकात होगी।

वहीं केकेआर ने राहुल त्रिपाठी की इनिंग के बाद ट्विट किया जिस फिल्म में राहुल हो वह सुपरहिट हाेती है।

त्रिपाठी की पारी की तारीफ कमेंटेटर हर्षा भाेगले ने भी की। भोगले ने कहा- शानदार पारी थी। पुरस्कारों की झड़ी लगा दी।

त्रिपाठी के आईपीएल में पांच अर्धशतक

त्रिपाठी ने आईपीएल में चेन्नई के खिलाफ बुधवार को अपने करियर का पांचवां अर्धशतक लगाया। सभी अर्धशतक उन्होंने बतौर ओपनर लगाए हैं। राहुल ने अब तक आईपीएल में 36 मैच खेले हैं। 28.23 की औसत से 875 रन बनाए। 20 मैचों में ओपनिंग की है और 5 अर्धशतक लगाते हुए 600 से ज्यादा रन बनाए हैं।

सीएसके 157 रन ही बना सकी

केकेआर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 168 रन का टारगेट दिया। जवाब में चेन्नई 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी। कोलकाता की ओर से शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती, कमलेश नागरकोटी, सुनील नरेन और आंद्रे रसेल को 1-1 विकेट मिला। केकेआर के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने महेंद्र सिंह धोनी को बोल्ड कर मैच का रुख पलट दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें