पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आईपीएल की तैयारी देखकर गांगुली खुश:बीसीसीआई अध्यक्ष शारजाह स्टेडियम पहुंचे, कोरोना से निपटने और बायो-सिक्योर माहौल में खेल की तैयारियों का जायजा लिया

9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यूएई में शारजाह क्रिकेट स्टेडियम मैनेजमेंट के साथ बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली।
  • आईपीएल कोरोना के कारण यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है
  • सभी 60 मैच दुबई (24), अबु धाबी (20) और शारजाह (12) में होंगे
  • टूर्नामेंट में 20 हजार कोरोना टेस्ट के लिए बीसीसीआई 10 करोड़ रुपए खर्च करेगा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली आईपीएल की तैयारियों को देखकर खुश नजर आए हैं। वे सोमवार को यूएई के शारजाह स्टेडियम में पहुंचे थे। आईपीएल कोरोना के कारण यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है। सभी 60 मैच दुबई (24), अबु धाबी (20) और शारजाह (12) में होंगे।

गांगुली ने शारजाह स्टेडियम में कोरोना से निपटने और बायो-सिक्योर माहौल में खेल की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि युवा खिलाड़ी उस क्रिकेट मैदान में खेलने को लेकर उत्सुक हैं, जहां सुनील गावसकर और सचिन तेंदुलकर जैसे महान खिलाड़ियों ने इतिहास रचा है।

View this post on Instagram

Famous Sharjah stadium all set to host IPL 2020

A post shared by SOURAV GANGULY (@souravganguly) on Sep 14, 2020 at 9:57am PDT

कोरोना के बीच मैच के लिए शारजाह स्टेडियम तैयार
हाल में शारजाह स्टेडियम में बड़े पैमाने पर कई बड़े काम किए गए हैं। इसमें आर्टिफिशियल छत लगाना, रॉयल सुइट को अपग्रेड करना के अलावा कॉमेंट्री बॉक्स और हॉस्पिटैलिटी बॉक्स को कोरोना से जुड़े नियमों के अनुसार तैयार किया गया है।

आईपीएल में करीब 20 हजार कोरोना टेस्ट होना है
इस बार टूर्नामेंट के हर 5वें दिन खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। कुल 20 हजार जांच होंगी। इसके लिए बीसीसीआई 10 करोड़ रुपए खर्च करेगा। बुधवार तक 3500 टेस्ट हो चुके हैं। आईपीएल का पहला मुकाबला डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के बीच 19 सिंतबर को खेला जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें