पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हैदराबाद के गेम चेंजर होल्डर:गंभीर ने कहा- हैरान हूं ऑक्शन में नहीं बिके; 7 मैचों में 14 विकेट लेकर SRH को प्ले-ऑफ में पहुंचाया

दुबई10 महीने पहले
होल्डर ने इस सीजन में 7 मैचों में 16.64 की औसत से 14 विकेट लिए।

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने सनराइजर्स हैदराबाद के जेसन होल्डर की तारीफ की। उन्होंने कहा, 'मैं हैरान हूं किसी फ्रेंचाइजी ने उन्हें ऑक्शन में क्यों नहीं खरीदा।' होल्डर इस सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए गेम चेंजर साबित हुए। उन्होंने कई अहम मौकों पर टीम को अपने दम पर जीत दिलाई, जिसकी बदौलत टीम प्ले-ऑफ में पहुंच सकी। हालांकि, टीम क्वालिफायर-2 में दिल्ली कैपिटल्स से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

ऑक्शन में होल्डर के नहीं बिकने पर हैरानी

गंभीर ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो से कहा, 'यह इसलिए हैरान करने वाला है क्योंकि जिमी नीशम IPL ऑक्शन में बिके, क्रिस मॉरिस बिके। ऑक्शन में और कई आलराउंडर्स बिके। लेकिन होल्डर जो क्रिकेट के 2 फॉर्मेट खेलते हैं। वो भी उस देश और टीम के लिए जो इंटरनेशनल क्रिकेट में स्ट्रगल कर रही है। ऐसे में आपके ऊपर परफॉर्म करने के लिए हमेशा प्रेशर होता है।'

होल्डर के 7 मैचों में 14 विकेट

होल्डर को हैदराबाद की टीम में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिशेल मार्श के रिप्लेसमेंट के तौर पर लाया गया था। उन्होंने सीजन के 40वें और अपने पहले मैच में राजस्थान के खिलाफ 3 विकेट चटकाए थे। होल्डर ने 7 मैचों में 16.64 की औसत से 14 विकेट लिए। वहीं इतने ही मैचों की 3 पारियों में 55 की औसत से 55 रन भी बनाए।

क्वालिफायर-2 में दिल्ली ने हराया

सीजन के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रन से हरा दिया। इसी के साथ दिल्ली ने पहली बार लीग के फाइनल में जगह बनाई। जहां 10 नवंबर को उसका मुकाबला डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई से होगा।

खबरें और भी हैं...