• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • Srikkanth Retorted On Manjrekar's Statement About Rahul's Selection In Test, Said Think Outside Mumbai Also

मुंबई बनाम साउथ:टेस्ट में राहुल के चयन के मामले में मांजरेकर के बयान पर श्रीकांत का पलटवार, बोले- मुंबई के बाहर भी सोचें

दुबईएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पूर्व क्रिकेटर श्रीकांत ने  पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर की आलोचना की है। मांजरेकर ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर केएल राहुल को टेस्ट टीम में शामिल किए जाने पर सवाल उठाया था। फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
पूर्व क्रिकेटर श्रीकांत ने पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर की आलोचना की है। मांजरेकर ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर केएल राहुल को टेस्ट टीम में शामिल किए जाने पर सवाल उठाया था। फाइल फोटो

पूर्व क्रिकेट श्रीकांत ने पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर की आलोचना की है। मांजरेकर ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर केएल राहुल को टेस्ट टीम में शामिल किए जाने पर सवाल उठाया था। मौजूदा आईपीएल सीजन में शानदार फॉर्म में चल रहे केएल राहुल को दिसंबर-जनवरी में ऑस्ट्रेलिया में होने वाली बॉर्डर- गवस्कर ट्रॉफी के लिए टीम में वापसी हुई है।

मांजरेकर ने कहा था कि आईपीएल के प्रदर्शन के आधार पर किसी खिलाड़ी की टेस्ट में वापसी गलत परंपरा को जन्म देगी। इससे रणजी खेलने वाले खिलाड़ियों पर गलत प्रभाव पड़ेगा।

श्री कांत बोले- सवाल करना मांजरेकर के काम का हिस्सा

श्रीकांत ने अपने यूट्यूब चैनल पर चिका- चेका पर कहा” सवाल खड़ा करना संजय मांजरेकर के काम का हिस्सा है, इसलिए उन्हें अकेला छोड़ दें।”

उन्होंने कहा- संजय टेस्ट टीम में राहुल के चयन पर सवाल उठा रहे हैं। आपको कंट्रवर्सी पैदा करना है, इसलिए सवाल नहीं उठाना चाहिए।केएल राहुल ने सभी फॉर्मेट में बेहतर खेला है। उनके टेस्ट रिकॉर्ड को उठाकर देखना चाहिए। मैं संजय से सहमत नहीं हूं। राहुल ने इंडिया के लिए 36 टेस्ट खेले हैं। उसमें 2006 रन हैं। इसमें 5 सेंचुरी और 11 हाफ सेंचुरी शामिल है।

फास्ट बॉलर के खिलाफ राहुल बेहतर खेलते हैं

उन्होंने कहा संजय मांजरेकर जो बात कर रहे हैं, वह सब बकवास है। मैं बिल्कुल उनसे सहमत नहीं हूं। मैं मानता हूं कि उनका प्रदर्शन हमेशा एक जैसा नहीं रहता है। लेकिन उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू मैच में सेंचुरी बनाया था। वह फास्ट बॉलर के खिलाफ अच्छा खेलते हैं। उन्हें पता है कि फास्ट बॉलर के खिलाफ किस तरह से खेलना है।

वेस्टइंडीज सीरीज के बाद से राहुल टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं

राहुल को पिछले साल वेस्टइंडीज सीरीज के बाद टीम से ड्रॉप कर दिया गया था। उस सीरीज में उन्होंने चार पारियों में 101 रन बनाए थे। वहीं इस साल न्यूजीलैंड दौरे पर उन्हें इंडिया ए टीम में भी शामिल नहीं किया गया था।

खबरें और भी हैं...