पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • Supernovas Captain Harmanpreet Kaur Bid After Victory Over Trailblazers Bowlers Succeed In Making Pressure

वुमन्स टी20 चैलेंज:ट्रेलब्लेजर्स से जीत के बाद सुपरनोवाज की कप्तान हरमनप्रीत कौर बोली- गेंदबाजों ने प्रेशर बनाने में सफल

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुपरनोवाज की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने वुमन्स टी-20 चैलेंज में ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ 29 गेंद पर 31 रन बनाए। - Dainik Bhaskar
सुपरनोवाज की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने वुमन्स टी-20 चैलेंज में ट्रेलब्लेजर्स के खिलाफ 29 गेंद पर 31 रन बनाए।

वुमन्स टी-20 चैलेंज यानि महिलाओं के IPL में सुपरनोवाज ने ट्रेलब्लेजर्स को 2 रन से हरा दिया। 9 नवंबर को दोनों टीमों के बीच फाइनल है। सुपरनोवाज की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने जीत के बाद कहा कि गेंदबाजों ने विपक्षी टीम की बल्लेबाजों पर प्रेशर बनाने में सफल हुई। जिसके कारण ही टीम को जीत मिली।

कौर ने ब्रॉडकास्टर स्टार से बातचीत में कहा” जब आप खेलते हैं, तो आप चाहते हैं कि हर मैच जीते। यह मैच काफी नजदीकी रहा। हमारे गेंदबाजों ने बेहतर गेंदाबाजी की और वे बल्लेबाजों पर प्रेशर बनाने में सफल हुई। जब हमने पारी की शुरुआत की तो हम चाहते थे कि कम से कम160 रन बनाएं। लेकिन ऐसा नहीं कर पाए। हम जानते थे, कि बाद में बॉल टर्न करेगी और हमारे स्पिनर्स को इसका फायदा होगा।

उन्होंने पूनम यादव के तीन ओवर बचे रहने के बावजूद गेंदबाजी नहीं कराने के कारणों को बताते हुए कहा कि दोनों बैट्समैन बायें हाथ की थीं। ऐसे में ऑफ स्पिनर से गेंदबाजी कराना सही नहीं था।

अटापट्टू ने फिफ्टी लगाई
इससे पहले सुपरनोवाज ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 146 रन बनाए। यह टूर्नामेंट में किसी भी टीम की ओर बनाया गया सबसे बड़ा स्कोर है। इससे पहले पिछले साल सुपरनोवा ने ही वेलोसिटी के खिलाफ 3 विकेट पर 142 रन बनाए थे। चमारी अटापट्टू ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए फिफ्टी लगाई। उन्होंने 48 बॉल पर 67 रन की पारी खेली। हरमनप्रीत कौर ने 31 रन की पारी खेली। ट्रेलब्लेजर्स के लिए झूलन गोस्वामी, सलमा खातून और हरलीन देओल को एक-एक विकेट मिला। अटापट्टू को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

खबरें और भी हैं...