पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

IPL में SRH Vs RR:वॉर्नर बोले- मध्यक्रम ने बेहतर बल्लेबाजी की; स्मिथ ने कहा- जोफ्रा आर्चर को लगातार तीसरा ओवर न देना बड़ी गलती

दुबई3 महीने पहले
हैदराबाद सनराइजर्स के मनीष पांडे और विजय शंकर ने राजस्थान के खिलाफ मैच में तीसरे विकेट के लिए140 रन की पार्टनरशिप की। पांडे ने 47 गेंद पर 83 और शंकर ने 51 गेंद पर 52 रन बनाए।
  • मनीष पांडे और विजय शंकर के बीच तीसरे विकेट के लिए 140 रन की पार्टनरशिप हुई
  • जोफ्रा आर्चर ने 4 ओवर में 21 रन देकर राजस्थान की ओर से 2 विकेट लिए

आईपीएल-13 में गुरुवार रात को सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हरा दिया। जीत के बाद हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों से खुश नजर आए। उन्होंने कहा- हमारी मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों ने बेहतर बल्लेबाजी की। अब तक असफल हो रहे मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों ने दिखा दिया, कि हमारे पास भी मिडिल ऑर्डर है। हमारे मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों की आलोचना की जाती थी। इस मैच से पहले हमारे मिडिल ऑर्डर के विकेट जल्दी गिर जाते थे। उन्होंने आगे आकर बेहतर बल्लेबाजी की। मैं इनसे खुश हूं।

इस मैच में मनीष पांडे और विजय शंकर के बीच तीसरे विकेट के लिए 140 रन की पार्टनरशिप हुई। पांडे ने 47 गेंद पर 83 रन बनाए। जबकि शंकर ने 51 गेंद पर 52 रन बनाए। मनीष पांडे को मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

जेसन अच्छे ऑलराउंडर

वॉर्नर ने आगे कहा- जेसन होल्डर के खेलने से बॉलिंग मजबूत हुई है। उनकी ऊंचाई और अनुभव ने हमें ताकत दी। हम उन्हें बल्लेबाजी करते नहीं देख पाये। वह बेहतर ऑलराउंडर है। होल्डर ने सीजन का अपना पहला मैच खेला। उन्होंने 4 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट लिए।

वॉर्नर ने कहा- हमारी शुरुआत अच्छी रही। हम पावर प्ले में जाने में सक्षम है। हमारे दो खिलाड़ियों को उनकी कड़ी मेहनत का फल मिल रहा है।

आर्चर ने अपने शुरुआती दो ओवर मेें एक- एक विकेट लिए थे

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने माना कि जोफ्रा आर्चर से बॉलिंग की शुरुआत कराने के बाद उन्हें लगातार तीसरा ओवर गेंदबाजी के लिए नहीं देना उनकी गलती थी। जोफ्रा आर्चर ने पहले ओवर में ही हैदराबाद के कप्तान वॉर्नर का विकेट लिए थे। उसके बाद अपने अगले ओवर में जॉन बेयरस्टो का विकेट लिए। स्मिथ ने उनके बाद आर्चर से 12 वें ओवर में बॉलिंग कराई थी। तब तक विजय शंकर और मनीष पांडे ने बेहतर साझेदारी कर राजस्थान को जीत के करीब पहुंचा चुके थे।

स्मिथ बोले- शुरुआत अच्छी लेकिन जारी नहीं रख सके

स्मिथ ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने अच्छी शुरुआत की थी। जोफ्रा ने दो विकेट लेकर अच्छा काम किया, लेकिन हम इसे जारी नहीं रख सके। विकेट अच्छी हो गई थी। कुछ ओस थी। आर्चर का तीसरा ओवर मेरे दिमाग में चल रहा था, मैंने चर्चा भी की थी। मुझे लगता है कि आर्चर को लगातार तीसरा ओवर डलवाना चाहिए थे।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser