• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • Batsman Ashwin Hebbar Broke The Camera With The Cover Drive, The Fans Said: If You Do Not Give A Chance In The Team, Then The Boy Will Do The Same, Batsman Ashwin's Cover Drive

Destroying ड्राइव:बल्लेबाज अश्विन की कवर ड्राइव ने कैमरा तोड़ा, फैंस बोले: टीम में मौका नहीं दोगे तो यही करेगा

मुंबई3 महीने पहले

कैमरे का इस्तेमाल हर मुकाबले में होता है। फ्रेंचाइजी भी खिलाड़ियों की एक्टिविटीज को फैंस तक पहुंचाने के लिए प्रैक्टिस सेशन में कैमरे की व्यवस्था करती हैं। इस बार दिल्ली कैपिटल्स के लिए कैमराबाजी थोड़ी महंगी पड़ गई है। आगे बढ़ने से पहले इस पोल में हिस्सा जरूर लें।

कवर ड्राइव से तोड़ा कैमरा
मामला यह है कि DC के युवा बल्लेबाज अश्विन हेब्बार पहले स्टांस लेते हुए नजर आते हैं। उसके बाद हवा में एक खूबसूरत कवर ड्राइव खेलते हैं। यहां तक इस वीडियो में कुछ भी अटपटा नहीं है। असली खेल इसके बाद होता है। अश्विन का शॉट सीधा कैमरे के लेंस पर लगता है और वह चकनाचूर हो जाता है।

अब इस वीडियो को देख रहे फैंस DC के मजे ले रहे हैं । उनका कहना है कि अगर बल्लेबाज को टीम में डेब्यू का मौका नहीं दोगे, तो वह ऐसे ही कैमरे तोड़ता रहेगा। आंध्र प्रदेश के खिलाड़ी अश्विन को दिल्ली की टीम ने इस साल 20 लाख की बेस प्राइस में खरीदा है।

गर्मी से परेशान दिखे कंगारू ऑलराउंडर मैक्सवेल
गर्मी का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के साथ ही दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल RCB को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हर हाल में गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबला जीतने की दरकार है।

अगर बेंगलुरु को मुकाबला जीतना है, तो उसे गुजरात के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। इस मैच में मैक्सवेल के प्रदर्शन पर काफी कुछ निर्भर करेगा।
अगर बेंगलुरु को मुकाबला जीतना है, तो उसे गुजरात के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। इस मैच में मैक्सवेल के प्रदर्शन पर काफी कुछ निर्भर करेगा।

टीम के आखिरी लीग मैच में बेहतर प्रदर्शन की खातिर स्टार ऑलराउंडर मैक्सवेल कड़ी धूप में प्रैक्टिस सेशन के दौरान जमकर पसीना बहा रहे हैं। जब गर्मी के कारण वह पसीने से तरबतर हो गए, तो मैक्सवेल ने फ्रिज में चेहरा डालकर गर्मी दूर की। यह नजारा देखकर फैंस लोटपोट हो रहे हैं।

दिल्ली का रनरेट कुछ अन्य टीमों की तुलना में बेहतर है। ऐसे में वह मुंबई के खिलाफ जीत दर्ज कर प्लेऑफ में जगह बना सकती है।
दिल्ली का रनरेट कुछ अन्य टीमों की तुलना में बेहतर है। ऐसे में वह मुंबई के खिलाफ जीत दर्ज कर प्लेऑफ में जगह बना सकती है।

दिल्ली के पास टॉप 4 टीमों में जगह बनाने का सबसे बेहतरीन मौका
दिल्ली कैपिटल्स ने 13 मुकाबले खेल लिए हैं और उसका नेट रन रेट 0.255 है। दिल्ली को अपना आखिरी मुकाबला मुंबई इंडियंस से खेलना है, जिसे उसने टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में हराया था। दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 17 रनों से शानदार जीत दर्ज की है।

प्लेऑफ में जगह बनाने की कोशिश कर रही बाकी टीमों के लिए यह बड़ा झटका है। दिल्ली का नेट रन रेट, जो पहले से ही बढ़िया था, अब 0.255 हो गया है। हालांकि, पंजाब के जितेश शर्मा ने लगातार गिरते विकेट्स के बीच डटकर अंत में जो रन बनाए, उसके कारण दिल्ली को रन रेट के मामले में बहुत बड़ा फायदा नहीं मिला।

दिल्ली के नजरिए से, समीकरण सिंपल है। शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी गेम जीतें और प्लेऑफ में जगह बना लें। अगर वे उस मैच को हार भी जाते हैं और 14 अंक पर बने रहते हैं, तब भी उनके पास क्वालिफाई करने का एक अच्छा मौका है। अगर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु गुजरात टाइटंस से हार जाती है तो दिल्ली के लिए प्लेऑफ में एंट्री का बढ़िया अवसर होगा।