प्रैक्टिस से नहीं मिला परफेक्शन:भुवी ने नेट्स पर की यॉर्कर की प्रैक्टिस, पर मैच में 2 नो बॉल फेंकी, एक पर तो बटलर आउट भी हो गए थे

पुणे3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

IPL 2022 का पांचवां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेला जा रहा है। जहां भुवनेश्वर कुमार ने पहले ही ओवर की 5वीं गेंद पर RR के ओपनर जोस बटलर को पहली स्लिप में अब्दुल समद के हाथों कैच आउट कराया। इसके बाद SRH के खिलाड़ी जश्न के माहौल में डूब गए, लेकिन तभी अंपायर ने No-Ball देकर हैदराबाद के खेमे में सनसनी फैला दी। बटलर को शून्य पर बड़ी जीवनदान मिला।

भुवी के अगले ही ओवर में भी ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला। तीसरे ओवर की तीसरी गेंद भुवनेश्वर ने फिर ने No-Ball फेंकी। हालांकि इस बार स्ट्राइक पर यशस्वी जायसवाल थे।

जूता रखकर की थी प्रैक्टिस

हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें भुवी स्टंप्स के पास जूते रखकर यॉर्कर गेंद का अभ्यास करते नजर आए। राजस्थान और हैदराबाद के बीच ये मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) स्टेडियम में खेला जाएगा।

पिछले सीजन फ्लॉप रहे थे भुवी
भुवी के IPL करियर की बात करें तो उन्होंने कुल 132 मैच खेले हैं, जिसमें 7.30 की इकोनॉमी से 142 विकेट चटकाए हैं। इस टूर्नामेंट में उनका सबसे बढ़िया प्रदर्शन 19/5 का रहा है। पिछला IPL सीजन भुवनेश्वर कुमार के लिए बुहत खराब रहा था, उन्होंने 11 मैचों में 55.83 की औसत से केवल 6 विकेट लिए थे। इस प्रदर्शन के बाद SRH ने मेगा ऑक्शन से पहले उनको रिटेन नहीं किया। हालांकि ऑक्शन के दौरान टीम ने फिर भुवी पर दांव लगाया और 4.20 करोड़ में खरीदा।

RR के खिलाफ बढ़िया है रिकॉर्ड
राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 32 वर्षीय भुवनेश्वर कुमार का रिकॉर्ड बहुत शानदार रहा है। अनुभवी खिलाड़ी ने 13 IPL मैचों में RR के खिलाफ 8.75 की औसत से 14 विकेट हासिल किए हैं। आज होने वाले मैच में भी उनसे बढ़िया प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।