पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुजारा नए स्टांस के साथ IPL खेलेंगे:CSK के इस मिडिल ऑर्डर बैट्समैन ने प्रैक्टिस शुरू की, ट्रेनिंग सेशन में जमकर चौके-छक्के लगाए

मुंबई22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेनिंग सेशन के दौरान शॉट लगाते पुजारा। यह फोटो स्क्रीनग्रैब से ली गई हैं। - Dainik Bhaskar
ट्रेनिंग सेशन के दौरान शॉट लगाते पुजारा। यह फोटो स्क्रीनग्रैब से ली गई हैं।

चेतेश्वर पुजारा 7 साल बाद एक बार फिर से IPL खेलते नजर आएंगे। इस बल्लेबाज ने इसके लिए प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। वे इस सीजन में नए स्टांस और स्टाइल के साथ बैटिंग करते नजर आएंगे। इतना ही नहीं ट्रेनिंग सेशन के दौरान वे जमकर चौके और छक्के लगाते नजर आए।

CSK ने पुजारा को 50 लाख रुपए में खरीदा था
चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने पुजारा को उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपए में खरीदा था। वे मौके को पूरी तरह से भुनाना चाहते हैं। इसके लिए वे ऊंचे बैकलिफ्ट के साथ बैटिंग प्रैक्टिस कर रहे हैं। उन्होंने नेट्स पर तेज गेंदबाज दीपक चाहर, लेग स्पिनर कर्ण शर्मा और थ्रो डाउन स्पेशलिस्ट की गेंद पर सिक्स भी लगाया।

पुजारा ने कोई टी-20 इंटरनेशनल नहीं खेला
पुजारा ने भारत के लिए कोई टी-20 इंटरनेशनल नहीं खेला है। 2014 में वे किंग्स इलेवन पंजाब टीम से खेले थे। उन्होंने IPL में अब तक कुल 30 मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 20.52 की औसत से 390 रन बनाए हैं। उनका बेस्ट स्कोर 51 रन का रहा।

पुजारा टी-20 में एक शतक भी लगा चुके
पुजारा ने अब तक करियर में ओवरऑल 64 टी-20 खेले हैं। इसमें उन्होंने 29.47 के औसत और 109.35 के स्ट्राइक रेट से 1356 रन बनाए हैं। टी-20 में उनका हाईएस्ट स्कोर 61 बॉल पर 100 रन है। यह उन्होंने सौराष्ट्र से खेलते हुए रेलवे के खिलाफ यह नाबाद पारी 2019 में खेली थी।

प्रैक्टिस सेशन के दौरान पुजारा।
प्रैक्टिस सेशन के दौरान पुजारा।

CSK ने मुंबई में ट्रेनिंग शुरू की
CSK की टीम फिलहाल मु्ंबई में ट्रेन कर रही है। यहां उन्हें शुरुआती 5 मैच खेलने हैं। टीम ने 8 मार्च से ही ट्रेनिंग शुरु कर दी थी। खिलाड़ी उस वक्त चेन्नई में प्रैक्टिस कर रहे थे। सभी खिलाड़ियों के टीम से जुड़ने के बाद टीम को मुंबई में 7 दिन क्वारैंटाइन रहना पड़ा। CSK अपने पहले मैच में 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें