विकेट सेलिब्रेशन के साथ सॉन्ग प्रमोशन:ब्रावो ने विकेट लेने के बाद मैदान पर किया डांस, स्टैंड्स में बैठे फैन ने किया DJ ब्रावो वाला स्टेप

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

IPL-15 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया। मैच के दौरान विकेट मिलने के बाद CSK के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो शानदार डांस करते नजर आए। 10वें ओवर में कोलकाता नाइट राइडर्स को दूसरा झटका लगा। ड्वेन ब्रावो ने नीतीश राणा को अंबाति रायडू के हाथों कैच कराया। इस दौरान वे अपने हाल ही में रिलीज हुए सॉन्ग नंबर वन के स्टेप्स करते नजर आए। उन्होंने वेंकटेश अय्यर को भी आउट किया था और दोनों ही विकेट लेने के बाद डांस कर सेलीब्रेट किया।

विकेट लेने के बाद अपने रिलीज हुए सॉन्ग का स्टैप करते ब्रावो
विकेट लेने के बाद अपने रिलीज हुए सॉन्ग का स्टैप करते ब्रावो

ब्रावो का न्यू सॉन्ग 'नंबर वन' रिलीज
चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो IPL के आगाज से पहले अपना नया गाना नंबर वन रिलीज कर दिया है। ब्रावो ने ये गाना कॉलिन वेडरबर्न के साथ मिलकर लिखा है। ब्रावो ने कहा, 'ये गाना मेरे दिल के बहुत करीब है, डांसिंग नंबर होने के अलावा मेरे ज्यादातर गानो के गहरे मायने होते हैं। मैं अपने इस गाने को अपने दूसरे घर भारत में रिलीज करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे फैंस को काफी पसंद आने वाला है।'

ब्रावो का नया गाना नंबर वन रिलीज
ब्रावो का नया गाना नंबर वन रिलीज

ब्रावो बने IPL में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी
चेन्नई की ओर से ब्रावो ने तीन विकेट झटके। वहीं, मिचेल सैंटनर को एक विकेट मिला। इसके साथ ही ब्रावो ने आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट के लसिथ मलिंगा के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। दोनों के नाम फिलहाल 170-170 विकेट हैं। दूसरे नंबर पर अमित मिश्रा हैं। उन्होंने IPL करियर में 166 विकेट चटकाए।

ब्रावो ने लसिथ मलिंगा के रिकॉर्ड की बराबरी की
ब्रावो ने लसिथ मलिंगा के रिकॉर्ड की बराबरी की

KKR ने CSK को 6 विकेट से हराया
आईपीएल 2022 के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से हरा दिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने महेंद्र सिंह धोनी के नाबाद 50 रन की बदौलत 20 ओवर में पांच विकेट पर 131 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में कोलकाता ने 4 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया। KKR के लिए अजिंक्य रहाणे ने सबसे ज्यादा 44 रन बनाए।

6 विकेट से हारी CSK
6 विकेट से हारी CSK