वार्नर के खेलने पर सस्पेंस:फैंस ने वार्नर से पूछा मैदान पर क्यों नहीं नजर आ रहे, जवाब मिला- शायद अब नहीं, लेकिन टीम का सपोर्ट करते रहें

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

IPL 2021 फेज-2 में सोमवार को हैदराबाद का मुकाबला पंजाब की टीम से हुआ था। हैदराबाद ने 7 विकेट से मैच जीत कर राजस्थान की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। हालांकि IPL का यह सीजन हैदराबाद के लिए कुछ खास नहीं रहा। टीम ने 10 मैच खेलकर सिर्फ 2 जीत हासिल की हैं और पॉइंट्स टेबल में भी सबसे नीचे है।

सोमवार को हुए मैच में टीम की जीत में सबसे बड़ी साझेदारी जेसन रॉय की 60 रन की पारी थी, लेकिन इस मैच में जब टीम मैदान पर आई तो प्लेइंग-11 में डेविड वार्नर को नहीं देखा गया। इससे फैंस काफी हैरान थे। मैच में वार्नर को न देख कर फैंस ने सोशल मीडिया पर पूछा की वो मैच में क्यों नहीं खेले, इस पर वार्नर ने फैंस को यह बताया की वो आने वाले मैच में प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं रहेंगे।

वार्नर की जगह जेसन रॉय को शामिल किया प्लेइंग-11 में
राजस्थान के साथ सोमवार के हुए मैच में हैदराबाद की टीम में डेविड वार्नर की जगह जेसन रॉय को खिलाया गया। जेसन रॉय ने डेब्यू करते हुए 60 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी। इस जीत ने हैदराबाद की टीम और उनके फैंस के अंदर एक उम्मीद जगा दी है।

फैंस ने सोशल मीडिया पर पूछा डेविड मैदान पर क्यों नहीं
हैदराबाद का मुकाबला सोमवार को राजस्थान के साथ हुआ था। मैच में हैदराबाद की टीम ने डेविड वार्नर को प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया था। फैंस यह देख कर काफी हैरान थे और सोशल मीडिया पर पूछने लगे कि डेविड मैदान पर नजर नहीं आ रहे, तो डेविड ने कहा कि वो फिर से नहीं दिखाई देंगे, लेकिन हमें सपोर्ट करते रहें।

उन्होंने ये भी कहा कि आने वाले मैच में भी वो प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं रहेंगे। डेविड वार्नर के लिए यह सीजन काफी खराब रहा है। माना जा रहा है की उनका टीम से बाहर होना भी तय है।

गौतम गंभीर ने कहा डेविड को कप्तानी से हटाने का मतलब उन पर नहीं है भरोसा
पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा कि अगर हैदराबाद की फ्रेंचाइजी ने डेविड वार्नर को सीजन के बीच में ही कप्तानी से हटाया है, तो इसका मतलब यही है की फ्रेंचाइजी को उन पर से भरोसा उठ चुका है। अगले सीजन में शायद वो किसी और टीम से खेलते नजर आ सकते है। यही नहीं, माना जा रहा है कि उनका हैदराबाद से बाहर होना भी तय है।

खबरें और भी हैं...