CSK के खिलाड़ियों ने मनाया जश्न:दीपक चाहर के प्यार के इजहार के बाद टीम के साथियों ने कपल को केक से नहलाया, साक्षी ने लगाया जया को गले

11 दिन पहले

IPL 2021 में गुरुवार को पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हुए मुकाबले में चेन्नई को तो हार मिली, लेकिन चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को सबके सामने प्रपोज करके इस दिन को सेलिब्रेशन का मोमेंट बना दिया। हलांकि दीपक प्ले ऑफ मैच के बाद जया को प्रपोज करना चाहते थे, मगर चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कहने पर उन्होंने लीग मैच में ही अपनी प्रेमिका को प्रपोज कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

धोनी ने दीपक को केक लगाने के लिए दबोच लिया
इसके बाद जब दोनों टीम होटल में गई तो सभी ने इस कपल का स्वागत बहुत शानदार अंदाज में किया। दोनों के लिए केक रखा गया था। जब उन्होंने केक काट लिया तो टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना ने दीपक को पकड़ लिया। इसके बाद उन्होंने दीपक को केक से नहला दिया। चेन्नई सुपर किंग्स ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया ने भी दीपक और जया को बधाई दी। साक्षी धोनी जया को गले लगाते हुए नजर आईं।

जया के भाई का टीवी में है जाना पहचाना नाम
दीपक चाहर बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मालती चाहर के भाई हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के इस तेज गेंदबाज ने भारत के लिए टी-20 में सबसे अच्छी गेंदबाजी की है। उन्होंने बांग्‍लादेश के ख‍िलाफ 7 रन देकर 6 विकेट लिए थे। ये किसी भी भारतीय तेज गेंदबाज का टी-20 क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

दूसरी ओर दीपक की गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के भाई सिद्धार्थ भारद्वाज टीवी की दुनिया का जाना-पहचाना नाम हैं। वह 'बिग बॉस 5' के साथ ही 'स्‍प्‍ल‍िट्सविला 2' में भी नजर आ चुके हैं। दीपक चाहर के चचेरे भाई राहुल चाहर मुंबई इंडियंस के लिए IPL में खेलते हैं। राहुल का चयन टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भी हुआ है।

खबरें और भी हैं...