• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • Deepak Looked Extinguished Due To The Absence Of His Fiancee, Ate 4 Fours In 1 Over; Dhoni Didn't Even Ask To Bowl The Fourth Over

कैमरे ढूढते रहे लेकिन नहीं दिखीं चाहर की गर्लफ्रेंड:मंगेतर के न आने से बुझे-बुझे नजर आए दीपक, 1 ओवर में खाए 4 चौके; धोनी ने चौथा ओवर फेकने को पूछा तक नहीं

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज के लिए पहला क्वालिफायर अच्छा नहीं रहा। चेन्नई की जीत के कुछ हीरो रहे तो कुछ जीरो भी रहे। हीरो को तो सभी जानते ही हैं, पर जीरो रहे दीपक चाहर ।चेन्नई के लिए उनके रोमेंटिक हीरो दीपक चाहर क्वालिफायर मुकाबले में कुछ नहीं कर पाए और तो और उनके एक ही ओवर में पृथ्नी शॉ ने 4 चौके जड़ दिए । 3 ओवर में 26 रन खाने के बाद धोनी ने उन्हे चौथा ओवर देना ही सही नहीं समझा।

दीपक के ओवर में शॉ ने जड़े 4 चौके
दीपक के ओवर में शॉ ने जड़े 4 चौके

दीपक ने स्टैंड्स में बैठी GF को पहनाई थी रिंग

बता दें IPL 2021 के आखिरी लीग मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच जब मुकाबला खत्म हुआ, तब दीपक चाहर ने स्टैंड्स में बैठी गर्लफ्रेंड का जया भारद्वाज को सबके सामने प्रपोज करके इस दिन को सेलिब्रेशन का मोमेंट बना दिया। हालांकि, दीपक प्ले ऑफ मैच के बाद जया को प्रपोज करना चाहते थे, मगर चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कहने पर उन्होंने लीग मैच में ही अपनी प्रेमिका को प्रपोज कर दिया।

दीपक चाहर ने गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को पहनाई रिंग
दीपक चाहर ने गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को पहनाई रिंग

सौ से ज्यादा कैमरे ढूंढते रहे, नहीं नजर आईं चाहर की मंगेतर

गर्लफ्रेंड से मंगेतर बन चुकी जया प्लेऑफ मुकाबले में मैच के दौरान नजर नहीं आई।अगर वो स्टैंड्स पर मौजूद होती तो मैच के दौरान पहली बार स्टेडियम में लगे 100 से ज्यादा कैमरों में से किसी एक में तो नजर आ ही जातीं।

खबरें और भी हैं...