पंत के एक हाथ से छक्के का VIDEO:जब-जब पंत का हाथ छूटा, तब-तब गेंद गई आसमान की सैर पर

11 दिन पहले

IPL के पहले क्वालिफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने एक हाथ से दो शानदार छक्के जड़े। उनकी 35 गेंदों की पारी में 2 बार ऐसा हुआ जब शॉट लगाते हुए उनके हाथ से बैट छूट गया। ये दोनों ही गेंदें बाउंड्री के पार आसमानी सैर पर चली गईं।

इसके अलावा 33 गेंदों में वो एक भी छक्का नहीं लगा पाए। पंत के पुराने भी ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जिनमें छक्के लगाते वक्त पंत से एक हा‌थ से बैट छूट जाता है।

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो यहां तक दावा कर दिया कि ये छक्का लगाने का एक नया तरीका है। जैसे धोनी ने हेलीकॉप्टर शॉट ईजाद किया था उसी तरह पंत ने एक हाथ से छक्का लगाने का नया शॉट मारना शुरू किया है।

हालांकि पंत के हाथ से बल्ला छूटना इतना आम हो गया है कि इसी मैच में एक बार उनका बल्ला ऐसे छूटा कि उड़ते हुए स्क्वायर लेग अंपायर के पास तक चला गया।

हालांकि बल्ला छूटने या छोड़ने के इतर DC के कैप्टन पंत ने 51 रन की पारी खेली, लेकिन आखिरी ओवर में पंत ने 3 गेंद डॉट खेलीं। इससे DC की पारी जो 180 के पार जा सकती थी वो 172 रन तक ही पहुंच पाई। खुद पंत जब 20 ओवर खत्म करके स्टैंड में वापस लौट रहे थे तब आखिरी गेंद पर 50 लगाने के बाद भी खुद के ऊपर नाराज होते दिखे।

खबरें और भी हैं...