हार के बाद फैंस पर भड़के ग्लैन मैक्सवेल:डैन क्रिस्टियन की गर्लफ्रैंड पर फैंस ने कसी थीं फब्तियां, मैक्सी की चेतावनी- ब्लॉक कर दूंगा

9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को 4 विकेट से मिली हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही बेंगलुरु के IPL ट्रॉफी जीतने का सपना एक बार फिर से अधूरा रह गया। RCB की हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्टियन और उनकी गर्भवती पार्टनर जॉर्जिया डन को ऑनलाइन दुर्व्यवहार का शिकार होना पड़ा। दरअसल, सोशल मीडिया पर फैंस ने दोनों का जमकर मजाक उड़ाया और ट्रोल किया।

मैक्सवेल ने लगाई लताड़
डैन क्रिस्टियन और उनकी पार्टनर के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग करने वाले फैंस को ग्लेन मैक्सवेल ने आड़े हाथों लिया और फैंस के इस बर्ताव के लिए उन्हें खूब फटकार भी लगाई। मैक्सवेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा- RCB के लिए यह सीजन अच्छा रहा। हम वहां तक नहीं पहुंच पाए, जहां पहुंचना था, लेकिन इसका यह मतलब कतई नहीं कि हमारे लिए यह IPL अच्छा नहीं रहा, लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर लोग टीम को लेकर बेकार बातें कर रहे हैं, जो शर्मनाक है। उन लोगों को भी यह समझना चाहिए हम भी इंसान हैं, जो हर दिन अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। ऐसे में उन लोगों से बस यही कहना चाहूंगा कि अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के बजाए बेहतर इंसान बनें।

उन्होंने आगे लिखा- RCB के असली प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। दुर्भाग्यवश कुछ ऐसे लोग हैं, जो सोशल मीडिया को भी डरावनी जगह बनाना चाहते हैं। यह अस्वीकार्य है। कृपया उनके जैसा मत बनो।

गालियां देने वाले को कर दिया जाएगा ब्लॉक
इसके बाद किए गए एक और ट्वीट में मैक्सवेल ने कहा- अगर आप मेरे किसी साथी खिलाड़ी या मित्र को सोशल मीडिया पर गालियां देंगे, तो आपको सभी लोग ब्लॉक कर देंगे। ऐसे में एक भयानक इंसान बनने का क्या मतलब है। वैसे लोगों के लिए माफी की कोई जगह नहीं है।

मैच में क्रिस्टियन ने किया था खराब प्रदर्शन
एलिमिनेटर मैच में KKR के खिलाफ डेनियल क्रिस्टियन का प्रदर्शन बहुत निराशाजनक रहा था। बल्ले से उन्होंने 8 गेंदों पर सिर्फ 9 रन बनाए थे जबकि गेंद से 1.4 ओवर में 29 रन खर्च कर बैठे थे। मैच के बाद फैंस ने उनके इसी प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए न सिर्फ क्रिस्टियन को बल्कि उनकी पार्टनर के खिलाफ भी सोशल मीडिया पर अपशब्द कहे।

क्रिस्टियन इंस्टाग्राम पर लिखा- मेरे साथी के इंस्टाग्राम पोस्ट पर किए गए कमेंट्स को देखें। मेरे लिए आज का मैच अच्छा नहीं रहा था लेकिन यह खेल का हिस्सा है। कृपया उसे इन सब से बाहर रखें।

खबरें और भी हैं...