LIVE मैच में हार्दिक ने खोया आपा:शमी की खराब फील्डिंग पर आग बबूला हुए पंड्या, सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई क्लास

मुंबई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटन्स के बीच खेले गए मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद शमी की खराब फील्डिंग पर तिलमिला उठे। दरअसल, SRH की पारी का 13वां ओवर हार्दिक कर रहे थे और ओवर की आखिरी गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने थर्ड मैन की दिशा में हवाई शॉट खेला।

उस समय थर्ड मैन पर शमी फील्डिंग कर रहे थे, लेकिन गेंद उनसे करीब दो गज पहले जा गिरी। शमी ने भी कैच पकड़ने की कोशिश नहीं कि और इसी पर पंड्या गुस्सा गए। हार्दिक बड़े गुस्से में नजर आए और चिल्लाकर शमी को फटकार भी लगाई।

शमी के बचाव में आगे आए फैंस
पंड्या के गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि फैंस को गुजरात के कप्तान का ये व्यवहार बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। कई फैंस ने ट्वीट कर कहा कि शमी सीनियर खिलाड़ी हैं और पंड्या को उनसे रिस्पेक्टफुल तरीके से बात करनी चाहिए थी।

पंड्या ने 4 ओवर में दिए 27 रन
मैच में हार्दिक पंड्या ने बल्ले और गेंद से बढ़िया प्रदर्शन किया। पहले उन्होंने 42 गेंदों पर नाबाद 50 रन की अर्धशतकीय पारी खेली, उसके बाद अपने 4 ओवर के स्पेल में केवल 27 रन देकर 1 विकेट भी चटकाया। वहीं, शमी ने SRH के खिलाफ 4 ओवर में बिना कोई विकेट लिए 32 रन खर्च किए।

8 विकेट से जीता हैदराबाद
मैच में गुजरात ने पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट पर 162 रनों का स्कोर बनाया था और हैदराबाद के सामने 163 रन का लक्ष्य रखा था। SRH ने शानदार बैटिंग करते हुए टारगेट को 5 गेंद पहले ही केवल 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया। कप्तान केन विलियमसन (57) टॉप स्कोरर रहे। हैदराबाद की ये टूर्नामेंट में लगातार दूसरी जीत रही, जबकि गुजरात को हैट्रिक जीत के बाद पहली हार का सामना करना पड़ा।