SA सीरीज के लिए भारतीय टीम:चोट की वजह से IPL से बाहर हुए सूर्य कुमार साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज से भी हो सकते हैं बाहर

17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव IPLके बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज से भी चोट की वजह से बाहर हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उनकी चोट ठीक होने में 4 हफ्ते का वक्त लग सकता है। ऐसे में 9 जून साउथ अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाले वाली 5 टी-20 की सीरीज में उनका खेलना मुश्किल दिख रहा है।

फिट होने पर हो सकते हैं शामिल
क्रिकेट की वेबसाइट क्रिकबज ने BCCI के सूत्रों के हवाले से खुलासा किया है कि सूर्यकुमार यादव को ठीक होने में 4 हफ्ते लगेंगे। वेबसाइट के मुताबिक 4 हफ्ते के आराम का मतलब यह नहीं है कि सूर्यकुमार पूरी तरह से दक्षिण अफ्रीका सीरीज से बाहर हो जाएंगे। उन्हें इस सीरीज के लिए शर्तों के साथ चुना जा सकता है। हालांकि, इसके लिए उनका फिट होना जरूरी है।

गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में हो गए थे चोटिल
सूर्यकुमार यादव 6 मई को गुजरात टाइंटस के खिलाफ खेले गए मैच में चोटिल हो गए थे। रन लेने के दौरान उनके बाएं हाथ में चोट लग गई थी। इसके बाद मुंबई इंडियंस ने सोमवार को बयान जारी किया था। जिसमें लिखा था, 'सूर्यकुमार यादव के बाएं हाथ की मांसपेशियों में खिंचाव है और वो अब IPL के बाकी बचे मैच नहीं खेलेंगे। उन्हें BCCI की मेडिकल टीम के परामर्श से आराम करने की सलाह दी गई है।'
आज होगा स्कैन
सूर्यकुमार अभी मुंबई में ही हैं। आज उनका स्कैन कराया जाएगा। इसकी रिपोर्ट आने के बाद वो बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में जा जाएंगे। वहां से रिपोर्ट आने के बाद ही चयनकर्ता उनके भविष्य को लेकर फैसला करेंगे।