कैपिटल्स की हार के बाद भावुक हुए पृथ्वी शॉ:IPL ट्रॉफी जीतने का सपना टूटा तो मैदान पर लेट फूट-फूटकर रोया दिल्ली का सलामी बल्लेबाज, शिखर धवन ने संभाला

दिल्ली9 दिन पहले

IPL के दूसरे क्वालिफायर में कोलकाता नाइटराइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। हार के साथ ही ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स का फाइनल में जगह बनाने का सपना बस सपना ही बनकर रह गया, जबकि KKR तीसरी बार फाइनल में एंट्री करने में सफल रही। इस हार के बाद दिल्ली के सलामी बल्‍लेबाज पृथ्‍वी शॉ बहुत निराश दिखे। वो मैदान पर ही लेट गए और खूब रोए, फिर उनके दोस्‍त शिखर धवन पृथ्‍वी के पास गए और उनको संभाला।

ड्रेसिंग रूम में भी रोते नजर आए पृथ्वी
ड्रेसिंग रूम में भी उनकी आंखों से आंसू छलक रहे थे। मैच के 20वें ओवर में कोलकाता को जीत के लिए 7 रन चाहिए थे। पहली गेंद पर राहुल त्रिपाठी ने सिंगल लिया। अब कोलकाता को 5 गेंदों पर 6 रनों की दरकार थी। बल्ला शाकिब के हाथ में था।

सबको उम्मीद थी कि बेंगलुरु के खिलाफ जिस तरह इस खिलाड़ी ने मैच में जीत दिलाया था। दिल्ली के खिलाफ भी वो वैसा ही कुछ कमाल करेंगे, लेकिन शाकिब कोई रन नहीं बना सके। अब सारी उम्मीदें राहुल त्रिपाठी पर थीं और वे टीम की उम्मीदों पर खरे उतरे। उन्होंने अश्विन की गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिला दी।

पृथ्वी शॉ के लिए ये सीजन काफी अच्छा रहा था
दिल्ली के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के लिए ये सीजन काफी शानदार रहा है। उन्होंने 15 मैच में 31.93 के औसत से 479 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 159.13 का रहा है। उन्होंने इस सीजन 4 अर्धशतक भी लगाए हैं। शिखर धवन के साथ शॉ की जोड़ी पूरे सीजन दिल्ली को शानदार शुरुआत दिलाती रही, लेकिन आखिरी दो मैचों में हार के साथ टीम IPL से बाहर हो गई और दिल्ली का IPL चैंपियन बनने का सपना टूट गया।

खबरें और भी हैं...