पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

IPL की तैयारी:2 साल की बेटी की मदद से वर्कआउट कर रहे इंग्लिश प्लेयर जोस बटलर, राजस्थान टीम ने वीडियो शेयर किया

मुंबईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम के प्लेयर जोस बटलर अपनी बेटी के साथ होटल के रूम में वर्कआउट करते हुए। - Dainik Bhaskar
राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम के प्लेयर जोस बटलर अपनी बेटी के साथ होटल के रूम में वर्कआउट करते हुए।

इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर जोस बटलर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की तैयारी में जुट गए हैं। वे मुंबई में राजस्थान रॉयल्स (RR) टीम के प्रैक्टिस कैंप में शामिल हैं। साथ ही होटल के रूम में भी वर्कआउट कर रहे हैं। ऐसा ही एक उनका वीडियो टीम मैनेजमेंट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

वीडियो में बटलर अपनी 2 साल की बेटी जॉर्जिया के साथ रूम में वर्कआउट करते दिख रहे हैं। कैप्शन में हल्ला बोल और रॉयल फैमिली जैसे शब्द हैशटैग के साथ लिखे।

राजस्थान टीम का पहला मैच 12 अप्रैल को
IPL का 14वां सीजन 9 अप्रैल से शुरू होगा। फाइनल मुकाबला 30 मई को खेला जाएगा। राजस्थान टीम अपना पहला मुकाबला 12 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलेगी। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

8 टीमें फाइनल समेत 60 मुकाबले खेलेंगी
14वें सीजन में सभी 8 टीमें 52 दिन में फाइनल समेत 60 मुकाबले खेलेंगी। सभी मुकाबले 6 शहरों अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में होंगे। फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

पहली बार ऐसा हो रहा है कि देश में टूर्नामेंट होने के बावजूद कोई भी टीम अपने घर में मैच नहीं खेलेगी। यानी कि कोलकाता का मैच कोलकाता और मुंबई का मैच मुंबई में नहीं होगा।

बटलर ने अब तक 5 सीजन में 1714 रन बनाए
5 सीजन खेल चुके बटलर ने अब तक IPL में 58 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 34.97 की औसत से 1714 रन बनाए हैं। इंग्लिश बल्लेबाज ने पिछले सीजन में 13 मैच खेले, जिसमें 32.80 की औसत से 328 रन बनाए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज घर के कार्यों को सुव्यवस्थित करने में व्यस्तता बनी रहेगी। परिवार जनों के साथ आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने संबंधी योजनाएं भी बनेंगे। कोई पुश्तैनी जमीन-जायदाद संबंधी कार्य आपसी सहमति द्वारा ...

    और पढ़ें