हैदराबाद के कोच ट्रेवर बेलिस की सफाई:बोले- विलियमसन मैच के लिए फिट नहीं थे; प्रैक्टिस में अच्छा प्रफॉर्म करने के लिए

चेन्नई8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच - Dainik Bhaskar
सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच

सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच ट्रेवर बेलिस ने केन विलियमसन को पहले मैच में KKR के खिलाफ नहीं खिलाए जाने पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि विलियमसन मैच के लिए फिट नहीं थे। अभी उन्हें फिट होने के लिए समय चाहिए। इसलिए KKR के खिलाफ सीजन के पहले मैच में विलियमसन को नहीं खिलाया गया। KKR ने सनराइजर्स को 10 रन हराया। उन्होंने कहा,' हमने महसूस किया कि विलियमसन को फिट होने में कुछ समय लगेगा और उन्हें नेट्स पर अभ्यास के लिए कुछ समय चाहिए।'

विलियमसन ने पिछले सीजन में नंबर चार पर 317 रन बनाए थे
कोरोना की वजह से UAE में हुई पिछले सीजन में केन विलियमसन ने नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के लिए 11 पारियों में 317 रन बनाए थे। जबकि जॉनी बेयरस्टो ने पारी की ओपनिंग करते हुए 345 रन बनाए थे। बेयरस्टो ने रविवार को KKR के खिलाफ पहले मैच में नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए 55 रन बनाए। वहीं ऋद्धिमान साहा ने पारी की शुरुआत की। वे केवल 7 रन ही बना सके थे। हालांकि पिछले सीजन में जब टीम में संतुलन को बनाने के लिए IPL के बीच में जेसन होल्डर को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई और बेयरस्टो को आराम दिया गया तो, साहा ने ही पारी की ओपनिंग की थी और टीम को इसका फायदा मिला था। टीम प्ले ऑफ में पहुंचने में सफल हुई थी। हालांकि क्वॉलिफायर-2 में उसे दिल्ली कैपिटल्स से हार का सामना करना पड़ा था। बेलिस ने कहा कि बेयरस्टो टी-20 में नंबर चार पर ही बल्लेबाजी करते हैं। जबकि वनडे में वह नेशनल टीम इंग्लैंड के लिए ओपनिंग करते हैं।

शंकर प्रैक्टिस में शानदार बल्लेबाजी की, इसलिए समद से पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा गया
उन्होंने कहा कि विजय शंकर को प्रमोट कर अब्दुल समद के ऊपर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया था, जब टीम को 24 गेंदों पर 57 रन की जरूरत थी, लेकिन ये रणनीति सफल नहीं हुई। शंकर 7 गेंदों पर 11 रन ही बना सके, जबकि समद ने पैट कमिंस की गेंद पर दो सिक्स जड़े। टीम को 10 रन से हार का सामना करना पड़ा। शंकर ने प्रैक्टिस मैच में बेहतर बल्लेबाजी की थी इसलिए उन्हें बल्लेबाजी के लिए समद से पहले भेजा गया था। उन्होंने एक मैच में 95 रन बनाए और काफी अच्छे शॉट खेले थे। वहीं समद को पिछले साल कम मौके मिले थे, लेकिन उनमें काफी टैलंट है। वे अच्छे स्ट्राइकर हैं। उन्हें ज्यादा मौके की जरूरत है। सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मैच बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुर के साथ है।

खबरें और भी हैं...