पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धोनी की टीम एक हफ्ते क्वारैंटाइन में:अगले 7 दिनों में CSK के 3 मैच, बॉलिंग कोच बालाजी के संक्रमित होने के बाद राजस्थान के खिलाफ मुकाबला टल सकता है

दिल्ली11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
IPLके 14 वें सीजन के पहले लेग में 19 अप्रैल को खेले मैच में चेन्नई ने राजस्थान को 45 रन से हराया था। - Dainik Bhaskar
IPLके 14 वें सीजन के पहले लेग में 19 अप्रैल को खेले मैच में चेन्नई ने राजस्थान को 45 रन से हराया था।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाला मुकाबला भी टाला जा सकता है। CSK टीम मैनेजमेंट ने बताया कि बॉलिंग कोच लक्ष्मापति बालाजी संक्रमित होने से पहले खिलाड़ियों के संपर्क में थे। इसलिए टीम IPL प्रोटाकॉल के लिए हफ्ते भर के हार्ड क्वारैंटाइन में चली गई है।

ऐसे में कल होने वाले मुकाबले के साथ 7 मई को हैदराबाद और 9 मई को पंजाब के साथ होने वाले मुकाबले पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। हैदराबाद के साथ मुकाबला दिल्ली और पंजाब के साथ मैच बेंगलुरु में खेला जाना है। इससे पहले सोमवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले कोलकाता और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मैच को टाल दिया गया था।

टीमें खौफ में, नहीं की ट्रेनिंग
सोमवार को सामने आए कोरोना मामलों के बाद टीमों पर इसका असर दिखने लगा है। दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। दिल्ली ने 29 अप्रैल को कोलकाता के खिलाफ मैच खेला था। इसमें संक्रमित वरुण चक्रवर्ती भी KKR की टीम में शामिल थे। दिल्ली की टीम फिलहाल अहमदाबाद में है। वहीं, दिल्ली में मौजूद मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने सोमवार को प्रैक्टिस नहीं की। मंगलवार को दोनों ही टीमें आमने-सामने होंगी।

बायो-बबल में कोरोना से मचा हड़कम्प
IPL 2021 में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के 2 खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के पॉजिटिव आए थे। इसके कुछ ही देर बाद चेन्नई के 3 स्टाफ संक्रमित पाए गए। इसमें बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी, CEO काशी विश्वनाथन और बस क्लीनर शामिल हैं।

टूर्नामेंट से पहले ही कई खिलाड़ी संक्रमित हुए थे
IPL-2021 की शुरुआत से पहले ही कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के देवदत्त पडिक्कल, दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल, एनरिच नोर्खिया और डेनियल सैम्स भी संक्रमित हो चुके हैं। देश में दिल्ली समेत 6 जगहों पर IPL कराया जा रहा है। ऐसे में एक जगह से दूसरे जगह जाने के दौरान खिलाड़ियों के संक्रमित होने का खतरा बना रहता है।

अश्विन समेत 4 खिलाड़ी लीग से हटे
इससे पहले कोरोना के चलते अब तक रविचंद्रन अश्विन समेत 4 खिलाड़ी IPL 2021 से हट चुके हैं। दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी खिलाड़ी अश्विन ने पारिवारिक कारणों से लीग से हटने का फैसला किया है। उनके अलावा तीन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भी ये सीजन छोड़कर जा चुके हैं। इनमें राजस्थान रॉयल्स के एंड्रयू टाई और RCB के केन रिचर्डसन व एडम जम्पा शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

और पढ़ें