पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

IPL में हैदराबाद के हेड कोच की सफाई:​​​​​​​बेलिस बोले- वॉर्नर को प्लेइंग-11 से बाहर करना मुश्किल फैसला; टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से ऐसा करना पड़ा

नई दिल्ली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच ट्रेवर बेलिस ने डेविड वॉर्नर को प्लेइंग-11 से बाहर किए जाने पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि वॉर्नर को टीम से बाहर करना एक मुश्किल फैसला था, लेकिन IPL के मौजूदा सत्र में टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से टीम मैनेजमेंट को ऐसा फैसला लेने के लिए मजबूर होना पड़ा।

वॉर्नर को टीम के कप्तानी से हटाने के एक दिन बाद उन्हें प्लेइंग-11 से भी बाहर कर दिया गया था। वॉर्नर बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे और उनके कप्तानी में टीम ने 6 में से सिर्फ एक मैच में ही जीत दर्ज की।

वॉर्नर के बिना बल्लेबाजी चुनौतीपूर्ण
उन्होंने कहा कि टीम से बाहर किए जाने वाले किसी अन्य खिलाड़ी की तरह वॉर्नर भी निराश थे। अगर आपने देखा होगा तो वॉर्नर 12वें खिलाड़ी के तौर पर टीम के लिए जो कर सकते थे, वह कर रहे थे। वह अच्छी स्थिति में हैं केन और दूसरे खिलाड़ियों से बात कर उन्हें सलाह भी दे रहे थे। वॉर्नर जिस स्तर के खिलाड़ी हैं, उनके बिना टीम के लिए स्थितियां चुनौतीपूर्ण होगी।

2 दिन पहले वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया था
इससे पहले एक मई को टीम मैनेजमेंट ने वॉर्नर की जगह न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन को टीम का कप्तान बना दिया था। वॉर्नर ने 2016 में सनराइजर्स को चैम्पियन बनाया थ। फ्रेंचाइजी ने साथ ही यह भी संकेत दिए थे कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए विदेशी खिलाड़ियों के कॉम्बिनेशन में बदलाव किया जाएगा। ऐसा हुआ भी और वॉर्नर को प्लेइंग-11 में जगह नहीं दी गई।

सबसे नीचे है हैदराबाद की टीम
IPL के इस सीजन में हैदराबाद ने अब तक बेहद कमजोर खेल दिखाया है। टीम को 7 में से 6 मैचों में हार का सामना करना पड़ा और वह आठवें स्थान पर है। चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ करारी हार के बाद वॉर्नर ने टीम के कमजोर प्रदर्शन की पूरी जिम्मेदारी ली थी। इसके एक दिन बाद ही फ्रेंचाइजी ने कप्तान बदलने का फैसला कर लिया था।

वॉर्नर ने सिलेक्टर्स की आलोचना भी की थी
इससे पहले वॉर्नर ने शुरुआती कुछ मैचों के बाद मनीष पांडे को प्लेइंग-11 से हटाए जाने की आलोचना भी की थी। वॉर्नर ने कहा था कि पांडे को बाहर करना चयनकर्ताओं का एक कड़ा फैसला था।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

और पढ़ें