बैटिंग पर पसीना बहा रहे चहल का VIDEO:नेट पर घंटों बल्लेबाजी कर रहे, RCB ने कहा- ओपनिंग करना चाहते हैं, लेकिन आज तक 1 चौका नहीं मार पाए

9 महीने पहले

RCB के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को बैटिंग करते हुए देख हैरान रह गए ना...चहल टॉप ऑर्डर पर बैटिंग करने नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। बल्लेबाजी करते चहल ताबड़तोड़ शॉर्ट भी लगा रहे हैं। इसका वीडियो RCB ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर शेयर करते हुए लिखा, चहल सोच रहे हैं कि वो RCB के लिए ओपनिंग कर सकते हैं। फिलहाल RCB के लिए कप्तान कोहली और देवदत्त पडिक्कल ओपनिंग करते हैं।

टॉप स्कोर है 8, आज तक एक चौका भी नहीं मार पाए हैं चहल
असल में युजवेंद्र चहल 10वें नंबर पर बैटिंग के लिए आते हैं। अब तक उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 8 है। उन्हें 110 मैच में से 18 मैचों में बैटिंग करने का मौका मिला है। इनमें उन्होंने कुल 32 रन बनाए हैं।

लेकिन राजस्‍थान रॉयल्स के खिलाफ बीते मंगलवार को हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मुकाबले के दौरान उन्हें तीसरे नंबर यानी वन-डाउन पर बैटिंग की जिद करते हुए देखा गया था। तब उनकी वाइफ धनश्री भी उनकी हरकत देखकर मुस्कुरा रही थीं।

एक मैच के दौरान चहल की पत्नी धनश्री।
एक मैच के दौरान चहल की पत्नी धनश्री।

मामला ये था कि मैच में राजस्‍थान के 149 रन का पीछा करने उतरी बेंगलुरु के ओपनर विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल अच्छा खेल रहे थे। स्टैंड में मैक्सवेल, केएस भरत और डिविलियर्स पैड बांधे बैठे थे। तभी कॉमेंटेटर ने एक सवाल पूछा कि विकेट गिरता है तो तीसरे नंबर, यानी वन डाउन पर बै‌टिंग करने किसे जाना चाहिए?

टीवी पर ये सवाल देखकर युजवेंद्र तीसरे नंबर पर बैटिंग करने की इच्छा जाहिर करने लगे। मैक्सवेल ने भी उनका सपोर्ट किया। बाकी लोग युजवेंद्र की बात को हंसी में लेने लगे। खुद कॉमेंटेटर उनकी बात पर हंसने लगे।

खबरें और भी हैं...