• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • IPL 2021:'Team Player' Robin Uthappa Carries MS Dhoni And Suresh Raina's Bat After Match Fans Said This Team Spirit

उथप्पा की खेल भावना:RCB के खिलाफ मैच के दौरान धोनी-रैना का बैट और हेलमेट उठाया, फैन्स ने तारीफ की

8 महीने पहले

रॉबिन उथप्पा की टीम भावना का सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है। CSK के फैन्स रॉबिन उथप्पा की शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ मैच में बल्लेबाजी करके लौट रहे धोनी और सुरेश रैना की बैट और हेलमेट उठाने में मदद करने की तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल IPL-2021 फेज-2 में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मुकाबला खेला गया, जिसे चेन्नई ने 6 विकेट से जीतकर अपने नाम किया। मैच में CSKके सामने 157 रनों का टारगेट था और टीम ने 11 गेंद शेष रहते ही इसे हासिल कर लिया। मैच खत्म होने के बाद सुरेश रैना और धोनी जब बल्लेबाजी कर लौट रहे थे, तो उथप्पा ने फील्ड में पहुंचकर दोनों से हेलमेट और बल्ला उनसे ले लिया और ड्रेसिंग रूम में लेकर चले गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया। लोग उथप्पा के सीनियर खिलाड़ियों के आदर की सराहना कर रहे हैं।

गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस ने की थी 71 रन की पार्टनरशिप
इस मैच में ऋतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस के बीच 71 रन की पार्टनरशिप हुई। गायकवाड़ ने 26 गेंदों पर 38 और फाफ डु प्लेसिस ने 26 गेंदों पर 31 रन की पारी खेली। अंबाती रायडू ने 32 और मोईन अली ने 23 रन बनाए। वहीं सुरेश रैना ने नाबाद 17 और धोनी ने 11 रन बनाए।

रोबिन उथप्पा को इस सत्र में नहीं मिला है मौका
रोबिन उथप्पा को इस IPLसीजन में चेन्नई से खेलने का मौका नहीं मिला है। उथप्पा IPLमें अब तक खेले 189 मैचों में 27.92 की औसत से 3544 रन बना चुके हैं। उथप्पा ने पिछले सीजन में 12 मैचों में 16.33 की औसत से 196 रन बनाए थे।

चेन्नई सुपर किंग्स पॉइंट टेबल दूसरे स्थान पर
चेन्नई सुपर किंग्स पॉइंट टेबल में दूसरे स्थान पर काबिज है। अब तक खेले 9 मैचों में चेन्नई की 14 अंक है। चेन्नई ने इस सीजन में 9 में से 7 मैच जीते हैं। रविवार को कोलकाता नाइटर्स के साथ खेलना है। चेन्नई ने IPLमें अब तक तीन बार ख़िताब अपने नाम किए हैं।

खबरें और भी हैं...