• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • IPL 2022: CSK Vs DC Chennai Super Kings Delhi Capitals Well Done Old Man’ – MS Dhoni Pulls Dwayne Bravo’s Leg During Clash Delhi Capitals

ड्वेन ब्रावो की शानदार फील्डिंग:DC के साथ मैच में ब्रावो ने तेजी से गेंद पकड़ कर सिंगल रोका; कैप्टन कूल बोले- वेल डन ओल्ड मैन

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

IPL के 15वें सीजन में रविवार को डबल्स हेडर के खेले गए दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 91 रन से हरा दिया। हालांकि, चेन्नई की प्ले ऑफ में पहुंचने की संभावना बहुत कम ही है, पर जीत के साथ उम्मीद को भी जिंदा रखा। डिफेंडिंग चैम्पियन ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 208 रन का स्कोर खड़ा किया और फिर दिल्ली की टीम को 117 रन पर समेट दिया।

मैच के दौरान कैप्टन कूल अपने खिलाड़ियों को हौसला अफजाई करते हुए चुटकी भी लिए। उन्होंने ड्वेन ब्रावो की शानदार फील्डिंग करने पर मजाकिया अंदाज में वेल डन ओल्ड मैन कहा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल दिल्ली की पारी के 17वां ओवर चेन्नई की ओर से महीश थीकशाना कर रहे थे। ओवर की चौथी गेंद पर स्ट्राइक पर खड़े दिल्ली के बल्लेबाज एनरिक नॉर्त्या ने कवर्स की तरफ खेला। वहीं 30 यार्ड के घेरे में फील्डिंग कर रहे ड्वेन ब्रावो लपक कर गेंद को पकड़ लिया और सिंगल रोक दिया। ब्रावो की शानदार फील्डिंग को देखकर धोनी ने मजाकिया लहजे में तारीफ करते हुए 'वेल डन ओल्ड मैन ' कहा। उनकी यह बात स्टंप माइक में कैद हो गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ड्वेन ब्रावो इंटरनेशनल क्रिकेट से ले चुके हैं संन्यास
ब्रावो इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। हालांकि, वह फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेल रहे हैं। वह 38 साल के हो चुके हैं और इस उम्र में भी वह काफी फिट नजर आ रहे हैं। ब्रावो और धोनी 2011 से चेन्नई सुपर किंग्स के लिए साथ खेल रहे हैं। ब्रावो ने इस सीजन के खेले 12 मैचों में 8.75 की इकोनॉमी रेट से 16 विकेट लिए हैं। वहीं IPL में खेले अब 160 मैचों में 183 विकेट ले चुके हैं।