रॉयल चैलेंजर्स का रॉयल जश्न:विराट ने हाथ हवा में लहराकर गाया विक्ट्री सॉन्ग, साथ में चम्मच से बैकग्राउंड म्यूजिक भी दिया

कोलकाता3 महीने पहले

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने लखनऊ को हराकर प्लेऑफ का एलिमिनेटर मुकाबला जीत लिया है। ऐसे में टीम के तमाम खिलाड़ी जीत के खुमार में डूबे नजर आ रहे हैं। RCB के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से जीत के जश्न का वीडियो जारी हुआ है।

विराट का जोशीला अंदाज बटोर रहा है सुर्खियां
वीडियो की शुरुआत में विराट किसी से फोन पर बात करते हुए खिलखिला रहे हैं। उनकी मुस्कुराहट बता रही है कि टीम के लिए जीत कितनी बड़ी है। इसके बाद विराट चम्मच लेकर जमीन पर बैठ जाते हैं और विक्ट्री सॉन्ग शुरू हो जाता है। गीत के अंत में जब RCB कहने की बारी आती है, तो विराट पूरे जोश में नजर आते हैं। वह हाथों को हवा में उत्साह के साथ उछालते हैं।

जीत के बाद मैच के हीरो रहे इंदौर निवासी रजत पाटीदार के साथ सेल्फी लेते विराट कोहली।
जीत के बाद मैच के हीरो रहे इंदौर निवासी रजत पाटीदार के साथ सेल्फी लेते विराट कोहली।

जश्न का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लगातार तीसरे साल प्लेऑफ में पहुंची बेंगलुरु एक भी बार फाइनल नहीं जीत सकी है। ऐसे में इस बार फैंस को उम्मीद है कि वर्षों का सूखा जरूर खत्म होगा। विराट का फॉर्म पूरे सीजन जरूर खराब रहा, लेकिन गुजरात के खिलाफ मस्ट विन मैच में 73 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर कोहली ने फॉर्म में वापसी कर ली है। विराट का जोशीला अंदाज लगातार सुर्खियां बटोर रहा है।

नाजुक मौके पर मैदान में उतरे पाटीदार और बेंगलुरु को 200 का आंकड़ा पार करा दिया

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एलिमिनेटर में फाफ का विकेट जल्दी गिर गया। इसके बाद RCB के लिए मैदान पर फर्स्ट डाउन बैटर के तौर पर रजत ने कदम रखा। पहले उन्होंने विराट कोहली के साथ पारी को संभाला और फिर खुलकर शॉट लगाते हुए 28 गेंदों पर 7 चौके और 2 छक्के की मदद से फिफ्टी पूरी की। इस दौरान दोनों ने स्कोर को 70 रन तक पहुंचाया, लेकिन तभी विराट रन गति तेज करने की फिराक में आउट हो गए।

फैंस को लगा कि यहां से टीम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। ऐसे में रजत पाटीदार ने धमाकेदार बल्लेबाजी से बेंगलुरु के खेमे में जश्न का माहौल बना दिया। प्लेऑफ में टीम के लिए रजत ने एक ऐसी यादगार पारी खेली, जिसको हमेशा याद रखा जाएगा। मुश्किल वक्त में आकर टीम को संभाला और धमाकेदार शतक जमाया। 49 गेंद पर 11 चौके और 6 छक्कों की मदद से इस बल्लेबाज ने सेंचुरी पूरी की। अंत तक नाबाद रहते हुए रजत ने टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया।