चोटिल होने से बाल-बाल बचे बोल्ट:ट्रेंट बोल्ट को लाइव मैच में साथी खिलाड़ी ने मारी बॉल, मैदान पर ही गिर गए

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

IPL 2022 के सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में राजस्थान के गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट अपने ही साथी खिलाड़ी के थ्रो पर गिर गए। दरअसल कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के तीसरे ओवर में राजस्थान की ओर से तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट गेंदबाजी कर रहे थे। बोल्ट की पहली गेंद को KKR के बल्लेबाज बाबा इंद्रजीत ने मिड ऑन की तरफ खेला और एक रन के लिए दौड़ लगा दी। फील्डिंग कर रहे प्रसिद्ध कृष्णा तेजी से गेंद पर लपके और बल्लेबाज को रन आउट करने के लिए विकेटकीपर वाले छोर पर जोरदार थ्रो फेंका, लेकिन गेंद विकेट पर लगने के बजाए बीच में खड़े ट्रेंट बोल्ट को जा लगी। वह नीचे गिर गए। गनीमत ये रही कि गेंद उनके जूते पर लगी। अगर डायरेक्ट बोल्ट को लगता तो शायद उन्हें गहरी चोट लग सकती थी। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

ट्रेंट बोल्ट ने लिया 1 विकेट
ट्रेंट बोल्ट ने 4 ओवर में 25 रन देकर एक विकेट लिया। इसके अलावा, प्रसिद्ध कृष्णा और कुलदीपसेन को भी 1-1 विकेट मिले।

KKR ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया
कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराया। KKR के सामने 153 रन का टारगेट था, जिसे टीम ने आखिरी ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। चौथे विकेट के लिए नीतीश राणा (48) और रिंकू सिंह (42) ने 38 गेंदों में नाबाद 66 रन जोड़कर KKR की जीत को पक्का किया।
कोलकाता की लगातार 5 हार के बाद ये पहली जीत है। टीम ने अब तक टूर्नामेंट में 10 मैच खेले हैं और 4 में जीत दर्ज की है। 6 में KKR को हार का सामना करना पड़ा। वहीं, RR की 10 मैचों में चौथी हार है। टीम ने 6 मुकाबले जीते हैं। इससे पहले टॉस हारकर बैटिंग करते हुए RR ने 152/5 का स्कोर बनाया था।