• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • IPL 2022, KKR Vs SRH: Kolkata Knight Riders Lose To Sunrisers Hyderabad Nitish Rana Made Such A Six… The Glass Of The Fridge Kept Outside The Boundary Was Shattered,

नितीश राणा के सिक्स पर फ्रिज का शीशा टूटा:उमरान की गेंद बाउंड्री पार कराई; धमाकेदार पारी के बाद भी टीम को नहीं जिता पाए

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंडियन प्रीमियर लीग के शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले गए मैच में कोलकाता के बल्लेबाज नितीश राणा के एक सिक्स ने डगआउग में रखे फ्रिज के शीशा को तोड़ दिया। दरअसल, KKR के 13वें ओवर में पेसर उमरान मलिक कर रहे थे। स्ट्राइकर पर कोलकाता के बल्लेबाज नितीश राणा थे।

मलिक ने पहली ही गेंद 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी। नितीश इस गेंद को थर्ड मैन की ओर कट शॉट खेलना चाह रहे थे, पर सही से नहीं खेल पाए और गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेकर डगआउट की तरफ गई और सिक्स हो गया। गेंद बाउंड्री के बाहर टप्पा खाकर डगआउट में रखी फ्रिज से टकरा गई और फ्रिज का शीशा चकनाचूर हो गया।

नितीश राणा के इस सिक्स का वीडियो वायरल हो रहा है। नितीश ने 36 गेंदों पर 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 54 रन की पारी खेली। उन्होंने कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 39 रनों की साझेदारी की। श्रेयस के आउट होने के बाद नीतीश को शेल्डन जैक्सन का साथ मिला। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 33 रन जोड़े। इसके बाद नीतीश ने आंद्रे रसेल के साथ मिलकर 26 गेंदों पर 39 रन की साझेदारी की।

सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 विकेट से कोलकाता को हराया
IPL 2022 के 25वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हरा दिया है। SRH के सामने 176 का टारगेट था, जिसे टीम ने एकतरफा अंदाज में केवल 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। राहुल त्रिपाठी ने 71 रन की पारी खेली, जबकि एडेन मार्करम ने भी केवल 36 गेंदों पर नाबाद 68 रन बनाए। KKR की ओर से रसेल ने 2 विकेट लिए।

SRH की 5 मैचों में ये लगातार तीसरी जीत
SRH की 5 मैचों में ये लगातार तीसरी जीत रही। टूर्नामेंट के शुरुआती दो मैच लगातार हारने के बाद किसी ने भी हैदराबाद ने ऐसी जोरदार वापसी की उम्मीद नहीं की थी, लेकिन टीम ने वाकई में सभी को हैरान कर दिया। वहीं, KKR की ये 6 मैचों में तीसरी हार है।

इससे पहले KKR ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 171 रनों का स्कोर बनाया। नितीश राणा ने सबसे ज्यादा 54 रन की पारी खेली, जबकि आंद्रे रसेल ने 25 गेंदों पर नाबाद 49 रन बनाए। SRH के लिए टी नटराजन ने 3 विकेट चटकाए।