RCB खिलाड़ियों का सोना हुआ मुश्किल:मोहम्मद सिराज ने वीडियो बनाने के लिए फ्लाइट में सबको नींद से उठाया, देखें मजेदार VIDEO

अहमदाबाद3 महीने पहले

आपने कई तरह के इंटरव्यू देखे होंगे। आज RCB के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद सिराज का अनोखा इंटरव्यू आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। यह तब का है जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम IPL इतिहास में चौथी बार फाइनल में जगह बनाने के लिए राजस्थान से भिड़ेने कोलकाता से अहमदाबाद के लिए उड़ान भरी।

फ्लाइट से कोलकाता से अहमदाबाद के सफर के दौरान बेंगलुरु के तमाम खिलाड़ियों के साथ मोहम्मद सिराज का मस्ती भरा वीडियो सामने आया है।

खिलाड़ियों को नींद में डिस्टर्ब करते नजर आए सिराज
शाहबाज अहमद काला चश्मा लगाकर सो रहे हैं, जिन्हें सिराज जबरन उठाकर उनसे सवाल-जवाब शुरु कर देते हैं। इस पूरी प्रक्रिया के बीच विराट कोहली अपनी सीट पर बैठने के लिए खड़े हैं। आखिर में थक हार कर वह कहते हैं कि तुम्हारे कंटेंट के चक्कर में न कोई उठ पा रहा है और न कोई बैठ पा रहा है। तूने पूरा ट्रैफिक रोक कर रखा है।

इसके बाद सिराज हसरंगा को डिस्टर्ब करने पहुंचते हैं। उनसे पूछते हैं कि लास्ट नाइट तुम कब सोए थे। हसरंगा नींद भरी आंखों से कहते हैं कि मुझे याद नहीं। फिर जोश हेजलवुड की बारी आती है। वह अच्छी हिंदी बोलते हुए नजर आते हैं। कैरिबियाई दिग्गज रदरफोर्ड गहरी नींद में सो रहे हैं। इस सारे शोर-गुल के बीच वह आलस से आंखें खोलते हैं और सिराज के मस्ती-मजाक पर बिना कोई प्रतिक्रिया दिए नींद के आगोश में चले जाते हैं।