• Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • IPL 2022: Mumbai Indians Vs Lucknow Super Giants, 26th Match MI Vs LSG Frustrated' Ishan Kishan Smashes Boundary Cushions With Bat After Getting Out, Pic Goes Viral

ईशान किशन को मिल सकती है सजा:लखनऊ के खिलाफ मैच में आउट होने के बाद डगआउट में जाते समय एडवर्टाइजमेंट रोप पर मारा था बैट

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई इंडियंस के ओपनर ईशान किशन को बाउंड्री लाइन पर पड़ी एडवर्टाइजमेंट रोप पर गुस्सा निकालना महंगा साबित हो सकता है। उन पर जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग में शनिवार को मुंबई इंडियंस और लखनऊ जायंट्स के बीच खेले गए मैच में मुंबई को जीत के लिए 200 रन की जरूरत थी। मुंबई को जीत के लिए ओपनर ईशान किशन और कप्तान रोहित शर्मा से अच्छी शुरुआत की जरूरत थी। रोहित शर्मा जल्द ही आउट हो गए। वे 7 गेंदों पर केवल 6 रन ही बना पाए थे। उस समय टीम का स्कोर 16 रन ही था।

ऐसे में टीम को दूसरे ओपनर ईशान किशन से अच्छी पारी की उम्मीद थी, पर वे भी 7 वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस की गेंद पर आउट हो गए। वह 17 गेंदों पर 13 रन ही बना पाए। ऐसे में एक बार फिर फ्लॉप रहने का गुस्सा होने ईशान ने डगआउट लौटते समय बाउंड्री पर निकाला। उन्होंने गुस्से में बैट से बाउंड्री लाइन पर पड़ी एडवर्टाइजमेंट रोप पर मारा। ईशान की इस हरकत के लिए उन पर जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

ईशान किशन लखनऊ जायंट्स के खिलाफ 17 गेंदों पर 13 रन ही बना पाए, जिससे वह गुस्सा में हो गए।
ईशान किशन लखनऊ जायंट्स के खिलाफ 17 गेंदों पर 13 रन ही बना पाए, जिससे वह गुस्सा में हो गए।

दो मैचों में ही चला है ईशान का बल्ला
ईशान किशन को मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने IPLके इस सीजन में शुरुआत तो शानदार की थी, मगर इसके बाद वो अपनी लय से भटक गए और उनके बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकल पाया है। उन्होंने दिल्ली के खिलाफ पहले मैच में 81 रन की नाबाद पारी खेली थी। वहीं राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी 54 रन बनाए थे। मगर उसके बाद उनका बल्ला खामोस है और वह किसी भी मैच में 26 से ज्यादा रन नहीं बना पाए हैं। उन्‍होंने अब तक खेले 6 पारियों में 38.20 की औसत से 191 रन जड़े हैं। उनका स्‍ट्राइक रेट 117.17 है।

मुंबई की लगातार छठी हार
IPLके 15 वें सीजन में मुंबई इंडियंस की छठी हार है। पहले टॉस हाकर कर लखनऊ सुपर जायंट्स ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए।
इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही। रोहित शर्मा 6 और ईशान किशन 13 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद डेवाल्ड ब्रेविस ने 13 गेंदों पर 31 रन की धुआंधार पारी खेल टीम को मुश्किल से निकाला। ब्रेविस के आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव (37) और तिलक वर्मा (26) के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई, मगर रन रेट काफी बढ़ गया था। पोलार्ड ने अंत में 25 रन जरूर बनाए मगर वह टीम को जीता नहीं पाए। मुंबई की टीम 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 181 रन ही बना सकी।