राशिद-तेवतिया के सामने SRH पस्त:आखिरी ओवर में 25 रन बनाकर जीत दिलाई, 4 छक्के लगे, इनमें से 3 करामाती खान के

स्पोर्टस डेस्क7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुजरात और हैदराबाद के बीच मंगलवार को खेला गया IPL का 40वां मैच बेहद रोमांचक रहा। GT ने SRH को 5 विकेट से मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 195 रन बनाए। गुजरात को आखिरी ओवर में जीत के लिए 22 रनों की जरूरत थी। क्रीज पर राशिद खान और राहुल तेवतिया थे। दोनों ने मिलकर 25 रन बनाए और टीम को जीत दिलाई।

SRH के लिए मैच के दोषी मार्को येन्सन रहे आखिरी 6 गेंदों पर 25 रन दिए। ओवर में 4 छक्के लगे। RCB के खिलाफ मुकाबले में शानदार गेंदबाजी कर SRH को जीत दिलाने वाला ये गेंदबाज इस बार पूरी तरह फ्लॉप रहा।

राशिद ने 11 गेंद में 33 रन और तेवतिया के बल्ले से 21 गेंद में 40 रन निकले। आइए आपको बताते हैं आखिरी 6 गेंदों में क्या हुआ...

19.1: राहुल तेवतिया ने मिडविकेट के ऊपर से छक्का जड़ा।

19.2: राहुल ने फाइन लेग पर सिंगल चुराया।

19.3: राशिद क्रीज पर थे और उन्होंने भी हाथ खोलते हुए स्ट्रेट सिक्स जड़ा। अब GT को 3 गेंदों में 9 रन बनाने थे।

19.4: कोई रन नहीं आया।

19.5: राशिद ने डीप कवर के ऊपर से छक्का लगाकर फैंस को खुशियों से भर दिया।

19.6: टाइटंस को 3 रन की दरकार थी और राशिद ने असंभव काम को संभव कर दिखाया। उन्होंने फाइन लेग पर छक्का लगाकर गुजरात को यादगार जीत दिला दी।

नंबर-1 बनी गुजरात की टीम
इस शानदार जीत के साथ गुजरात की टीम पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। आठ मैचों में गुजरात की टीम सात मुकाबले जीत चुकी है। टीम अब तक सिर्फ एक मैच हारी है। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आठ मैचों में पांच जीत और 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। हैदराबाद तीन मैच हार चुकी है।

ऋद्धिमान का बल्ला भी खूब चला
गुजरात के लिए टीम के सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे ऋद्धिमान साह का बल्ला हैदराबाद के खिलाफ गरजा। उन्होंने IPL में 9वां अर्धशतक जड़ा। साहा ने सिर्फ 38 गेंद में 68 रन बना दिए। उनके बल्ले से 11 चौका और 1 छक्का निकला। उनका स्ट्राइक रेट 178.94 का था।