जडेजा और CSK के बीच अनबन:इंस्टाग्राम पर फ्रेंचाइजी ने जडेजा को किया अनफॉलो, फैंस ने ठहराया धोनी को जिम्मेदार

मुंबई12 दिन पहले

रवींद्र जडेजा 10 साल से चेन्नई सुपर किंग्स का अहम हिस्सा रहे हैं। हाल ही में CSK ने सर जडेजा को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।

इसके बाद खबर आई कि पसली में चोट के कारण रवींद्र जडेजा को IPL 2022 से बाहर होना पड़ा है। खबरों के अनुसार 4 मई को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जडेजा की पसलियों में चोट आई थी। आगे बढ़ने से पहले आप इस पोल में हिस्सा ले सकते हैं।

ऑफिशियल बयान पर लोग नहीं कर रहे भरोसा
चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल बयान में बताया गया है कि रवींद्र जडेजा चोट के कारण ही दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में उपलब्ध नहीं थे। वह अंडर ऑब्जर्वेशन थे, बाद में उन्हें पूरे आईपीएल सीजन से बाहर कर दिया गया।

टूर्नामेंट से जडेजा की अचानक विदाई से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। लोगों को लग रहा है कि टीम मैनेजमेंट के साथ हुए मतभेद के कारण जडेजा ने टीम का साथ छोड़ दिया है।

चेन्नई की मैनेजमेंट पर चीप ट्रिक खेलने का आरोप
सोशल मीडिया पर एक ट्वीट में कहा गया है कि चेन्नई की टीम मैनेजमेंट और धोनी ने जडेजा के साथ चीप ट्रिक खेली। सीजन में टीम के खराब प्रदर्शन के लिए उन्हें बलि का बकरा बनाया गया, साथ ही उनसे कप्तानी भी छीन ली गई।

इसके बाद CSK ने उन्हें अनफॉलो किया और अब सीजन से बाहर निकाल दिया। बेस्ट प्लेयर को ऐसा करके अपमानित किया गया है।

दूसरे यूजर ने लिखा कि कप्तानी से हटाए जाने के बाद जडेजा पहले की तरह नजर नहीं आ रहे थे। इसके बाद अचानक जडेजा के बाहर जाने की खबर आ रही है। इसके पीछे कुछ तो रहस्य है।

16 करोड़ में रिटेन किए गए जडेजा का प्रदर्शन बेहद खराब
सीजन शुरू होने से पहले चेन्नई ने सबसे ज्यादा 16 करोड़ रुपए देकर जडेजा को रिटेन किया था। हालांकि जडेजा की कप्तानी में टीम 8 में से 6 मुकाबले हार गई। इस दौरान रवींद्र जडेजा के बल्ले से सिर्फ 111 रन ही निकले और वह केवल 3 विकेट चटका सके। मीडिया में जारी बयान के मुताबिक बुरे प्रदर्शन के बाद जडेजा ने अपने खेल पर ध्यान देने के लिए कप्तानी छोड़ने का फैसला कर लिया। धोनी के दोबारा कप्तानी संभालने के बाद टीम 3 में से 2 मैच जीत गई।