पश्चिम बंगाल के तूफान मे फंसी राजस्थान रॉयल्स की टीम:प्लेन से सफर के दौरान कट गई लाइट, खिलाड़ियों ने कहा- भाई लैंड करा दे

कोलकाता8 महीने पहले

पश्चिम बंगाल में तूफान से हालात बेहद खराब हैं। कई लोगों को भीषण तूफान के कारण चोट आई है। दूसरी ओर, राजस्थान रॉयल्स टीम जब मुंबई से कोलकाता IPL के पहले क्वॉलिफायर के लिए रवाना हुई, तो आकाश में उड़ रहा उनका प्लेन भी तूफान से टकरा गया। राजस्थान रॉयल्स की टीम के ऑफिशल ट्विटर हैंडल पर शेयर वीडियो में दिख रहा है कि आकाश में उड़ते वक्त प्लेन में लाइट चली गई।

इस दौरान खौफ में खिलाड़ी कहते दिख रहे हैं कि भाई लैंड करा दे..। प्लेन के अंदर धुंध भर गई थी और फिर लाइट बंद होने से खिलाड़ी डरे हुए थे। कोलकाता में भारी बारिश हो रही है। वीडियो में बिजली कड़कने की भी आवाजें सुनी जा सकती हैं।

सिटी ऑफ जॉय में मौसम बेहद खराब
रिपोर्ट्स के मुताबिक, '60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं। बारिश से पहले कोलकाता में घने बादल छा गए थे। बता दें कि 'सिटी ऑफ जॉय' में गरज के साथ जमकर बारिश हो रही है। ऐसे हालात में कोलकाता में पहला क्वालीफायर खेला जाएगा।

अश्विन की शाददार पारी की बदौलत टॉप 2 में पहुंची है राजस्थान
राजस्थान रॉयल्स ने रविचंद्रन अश्विन की 23 गेंदों पर नाबाद 40 रनों की पारी की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स पर पांच विकेट से जीत के साथ IPL 2022 लीग चरण का समापन किया था। RR की 24 मई को कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन में गुजरात टाइटंस के साथ क्वॉलिफायर-1 में भिड़ंत है। जब आरआर टीम प्लेऑफ के लिए मुंबई से कोलकाता जा रही थी, तो उन्हें एक अजीब अनुभव का सामना करना पड़ा। एक वक्त खिलाड़ियों की जान हलक में अटक गई थी। आखिरकार अंत मं देखा जा सकता है कि सभी खिलाड़ी सुरक्षित नीचे उतर जाते हैं।