लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई की मुसीबत बढ़ी:जॉर्डन गले में इंफेक्शन की वजह से अस्पताल में एडमिट; चोटिल मिल्ने के भी तीसरे मैच खेलने की संभावना कम

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

IPLके 15वें सीजन में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की मुसीबतें कम नहीं हो रही है। शुरुआती दो मैच गवां चुकी चेन्नई को रविवार को पंजाब किंग्स के साथ भिड़ना है। उससे पहले उनके एक खिलाड़ी अस्पताल में एडमिट हैं, तो दूसरा खिलाड़ी चोटिल हैं।

जॉर्डन को बीते 26 मार्च को गले में इंफेक्शन की वजह से मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसी वजह से वो टीम के पहले दोनों मुकाबले नहीं खेले। उन्हें ठीक होने में एक-दो दिन और लगेंगे। दूसरी तरफ, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले मैच मिल्ने चोटिल हो गए थे। इसी वजह से लखनऊ जायंट्स के खिलाफ दूसरे मैच में खेलने के लिए नहीं उतरे थे।

युवा गेंदबाज नहीं कर पाए कुछ खास
दीपक चाहर के बाद मिल्ने और जॉर्डन की गैर मौजूदगी में चेन्नई की पेस अटैक कमजोर हुई है। युवा खिलाड़ी कुछ खास नहीं कर पाए। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में मिले मौके में तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे और मुकेश चौधरी कुछ खास नहीं कर पााए। तुषार और मुकेश ने 7.3 ओवर में दोनों ने 79 रन दिए थे, हालांकि चोटिल खिलाड़ियों को देखते हुए पंजाब किंग्स के खिलाफ भी रविवार को होने वाले मुकाबले में इन दोनों खिलाड़ियों का मौका मिलना तय है।

IPL शुरू होने से दो दिन पहले धोनी ने जडेजा को कप्तानी सौंपी
IPLशुरू होने से दो दिन पहले एमएस धोनी ने रवींद्र जडेजा को कप्तानी सौंपी थी। लेकिन जडेजा अब तक कप्तानी में छाप नहीं छोड़ पाए हैं। उनकी अगुवाई में टीम अब तक खेले दोनों मुकाबले हारी है।IPL 2022 के ओपनिंग मैच में उसे कोलकाता नाइट राइडर्स से शिकस्त दी थी. जबकि लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ दूसरे मुकाबले में टीम 210 रन बनाने के बावजूद 6 विकेट से मुकाबला हार गई।